0
(0)

आईपीएस अधिकारी के पिता से दिनदहाड़े पांच लाख रुपए की हुई छिनतई

रिपोर्ट-निभाष मोदी, भागलपूर।भागलपुर, मुख्यमंत्री के समाज सुधार अभियान कार्यक्रम से गए अभी 24 घंटे भी नहीं बीते की छिनतई की दो लगातार घटना सामने आ गई, पहली घटना नवगछिया में और दूसरी घटना भागलपुर के बीचो बीच शहर में छिनतई की घटना होने से यह पता चलता है की एसएसपी की रणनीति पूर्णरूपेण विफल हो रही है,भागलपुर में अपराधियों का मनोबल सर चढ़कर बोल रहा है।

ताजा मामला जोगसर थाना क्षेत्र के भीड़भाड़ वाले इलाका राधा रानी सिंहा रोड का है ।जहां बैंक से पैसा निकाल कर घर जा रहे रिटायर्ड बीएसएनएल कर्मी से दिनदहाड़े 5 लाख रुपया छीनतई की घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया है । घटना के बाबत सेवानिवृत्त बीएसएनएल कर्मी चंद्र देव नारायण सिंह ने बताया कि वह अपनी पत्नी निशीकांता के साथ राधा रानी सिंहा रोड सत्यम कंपलेक्स स्थित बैंक से घर बनाने के लिए पत्नी के खाते से 3 लाख ,जबकि अपने खाते से 2 लाख रुपया यानी कुल 5 लाख रुपया निकालकर जैसे ही बैंक के नीचे खड़ी अपनी गाड़ी पर पहुंचे पहले से ही घात लगाए अपराधी रुपया से भरा थैला छीन कर बाइक पर सवार होकर फरार हो गए ।

बताते चलें कि बीएसएनल कर्मी जिनसे छीनतई हुई है उनका बेटा उत्तराखंड में आईपीएस और बहू आईएएस अधिकारी है। पीरपैंती बाजार निवासी चंद्र देव नारायण सिंह ने यह भी बताया कि बाइक लेकर पहले से ही इंतजार कर रहे साथी के साथ छिनतई करने वाला युवक बाइक पर सवार होकर आदमपुर की ओर भाग गया । रिहायशी इलाके में दिनदहाड़े हुए छीनतई घटना की सूचना पाते ही सीनियर एसपी बाबूराम ,सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात, लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी डॉ गौरव कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन में जुट गए हैं । हालांकि पदाधिकारियों ने जांच के बाद कुछ भी कहने की बात कही

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: