5
(1)


खरीक थाना क्षेत्र के कठेला में दो अपराधियों के बीच हुए गाली गलौज और आपसी रंजिश विवाद को लेकर गुरुवार को दोनो आपराधिक पक्षों के बीच जमकर मारपीट की घटना हुई जिसमें एक पक्ष का शातिर अपराधी ऋषव चौधरी ने अपने भाई केशव चौधरी, आदर्श चौधरी समेत आपराधिक गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर दूसरे पक्ष के शातिर सनकी अपराधी खट्टु चौधरी के पीठ और कमर में चाकू और धारदार कुल्हाड़ी से कई प्रहार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष सूबेदार पासवान, जेएसआई मुकुंद मुरारी दलबल के साथ घटना स्थल पहुँचे. पुलिस पहुँचने के पूर्व ही सभीअपराधी फरार हो गये.

पुलिस ने गंभीर रूप से जख्मी युवक को को इलाज लिए खरीक पीएचसी पहुँचाया. जहाँ चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज मायागंज रेफर कर दिया.गंभीर रूप से जख्मी युवक की स्थिति नाजुक बनी हुई है.देर रात जख्मी युवक के पिता के बयान पर खरीक थाना में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है जिसमें ऋषभ चौधरी केशव चौधरी आदर्श चौधरी समेत अन्य अपराध कर्मियों को नामजद किया है.पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गयी है.

बता दें ऋषव चौधरी का पूर्व में भी अपराधिक इतिहास रहा है. वह पुलिस पर फायरिंग करने समेत अन्य कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के आरोप में जेल जा चुका है. छूराबाजी से जख्मी युवक का भी आपराधिक इतिहास रहा है. इस संदर्भ में खरीक थानाध्यक्ष सूबेदार पासवान ने बताया कि इस संदर्भ में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी की जा रही है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: