5
(1)

नवगछिया – शिक्षकों की विभिन्न समस्याओं को लेकर अनुमंडल सचिव नवगछिया डॉ कुमार चंदन के नेतृत्व में नवनियुक्त प्रतिनिधिमंडल जिला शिक्षा पदाधिकारी संजय कुमार से मिला. शिक्षकों की विभिन्न समस्याओं से जिला शिक्षा पदाधिकारी को अवगत कराया गया. जिसमें राजकीय संत विनोवा विद्यालय के शिक्षक सियाराम जायसवाल को ढाई सालों से वेतन न मिलना. जयरामपुर हाई स्कूल के दो एवं अनुमंडल स्तर पर  शिक्षकों का ट्रेंड वेतन का सत्यापन न होना.

पुनरक्षित वेतन जिसमें मिलिड स्कूल के शिक्षकों को हाईस्कूल में अपग्रेड होने पर वेतन निर्धारण आदि समस्यों पर जिला शिक्षा पदाधिकारी ने आश्वासन दिया एवं सम्बंधित संचिका प्रभारी जल्द से जल्द निराकरण करने को कहा. डॉ. चंदन ने कहा कि अब नवगछिया अनुमंडल अंतर्गत शिक्षकों की विभिन्न समस्याओं के समाधान हेतु अब जिला शिक्षा पदाधिकारी ने प्रत्येक सप्ताह के.

शनिवार का दिन निर्धारित किया है जिसमें अनुमंडल से शिक्षक प्रतिनिधि आकर अपने क्षेत्र के शिक्षकों की समस्याओं का विचार विमर्श कर सकते हैं. प्रतिनिधिमंडल में अनुमंडल अध्यक्ष शंकर कुमार, उपाध्यक्ष नीलेश कुमार राय, संयुक्त सचिव धर्बेन्द्र कुमार शर्मा, प्रधानाध्यापक प्रविंद्र यादव, सियाराम जायसवाल आदि उपस्थित थे. 

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: