5
(1)
  • मुख्यमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत बन्नी है करीब डेढ़ किलोमीटर सड़क
  • काम का बोर्ड लगा शिलान्यास भी हुआ मगर सड़क है गायब

नवगछिया – मुख्यमंत्री ग्रामीण पथ अनुरक्षण कार्यक्रम के तहत नवगछिया एनएच 31 से आरसीडी रोड भाया मिडिल स्कूल हरनाथचक करीब डेढ़ किलोमीटर लंबी सड़क बनाया जाना है. सड़क निर्माण को लेकर सभी प्रक्रिया पूरी कर करीब डेढ़ किलोमीटर सड़क निर्माण के लिए लगभग 44 लाख रुपए की राशि आवंटित भी की गई. कार्य महनार इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड हाजीपुर को दिया गया. संवेदक द्वारा एन एच के बगल में प्राक्कलन राशि का बोर्ड भी लगाया गया साथ ही कार्य प्रारंभ की तिथि 4 अक्टूबर 2021 को गोपालपुर विधानसभा के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ़ गोपाल मंडल के द्वारा कार्य का शिलान्यास भी किया गया है जिसका एक और बोड उसी के बगल में लगाया गया है.

मगर करीब 2 साल बीत जाने के बाद भी सड़क नहीं बनी है. सड़क निर्माण कार्य की समाप्ति तिथि 3 जुलाई 2022 थी मगर संवेदक और विभाग की लापरवाही के कारण अब तक सड़क निर्माण नहीं होने के कारण आए दिन इस सड़क पर दुर्घटनाएं होती रहती हैं सड़क निर्माण नहीं होने के कारण अब ग्रामीणों में भी काफी काफी रोष दिखाई दे रहा है. ग्रामीण प्रमोद कुमार, मुकेश कुमार , राजीव कुमार, सुशील कुमार , रवि कुमार ने कहा कि यह बोर्ड कई वर्षों से लगे हुए हम लोग देख रहे हैं मगर सड़क निर्माण नहीं हुआ है.

हर दिन आने जाने वाले लोगों को इस सड़क से असुविधा होती है मगर विभाग और ठेकेदार कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं ग्रामीणों ने कहा कि इसको लेकर उन्हें कई बार वरीय पदाधिकारियों को भी कहा है. मगर अब तक कोई पहल नहीं की गई है, उन्होंने कहा कि अगर जल्द ही सड़क का निर्माण नहीं करवाया तो वह चरणबद्ध आंदोलन करेंगे. ग्रामीण कार्य विभाग के कार्यपालक अभियंता ने कहा कि संवेदक को इस संबंध में नोटिस भी किया गया है घरेलू परेशानी के कारण कार्य बाधित था महनार इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा 5 रोड बनाया जाना है जिसमें एक पूर्ण भी कर लिया गया है. 31 मार्च तक सभी सड़कें पूरी कर ली जाएंगी.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: