0
(0)

नवगछिया प्रखंड के कोसी नदी पार ढोलबज्जा अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण भागलपुर की सिविल सर्जन डॉ अंजना कुमारी ने किया। सीएस के अस्पताल निरीक्षण क्रम में जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव प्रशांत कुमार कन्हैया ने एपीएचसी में खाली पड़े पद एमबीबीएस चिकित्सक, एंबुलेंस और जेनरेटर सुविधा बहाल करने की मांग की। साथ ही ढोलबज्जा एपीएचसी में स्टाफ नर्स की प्रतिनियुक्ति अविलंब करने मांग रखी। मौके पर सिविल सर्जन ने कहा कि नवगछिया पीएचसी के लिए राज्य से जो एम्बुलेंस आएगा उसे जनहित लिए ढोलबज्जा एपीएचसी में दे दिया जाएगा।

जिससे ढोलबज्जा और कदवा क्षेत्र के लोगों सहूलियत होगी। साथ ही उन्होंने ढोलबज्जा में वर्षों से बंद पड़े कोल्ड चैन को चालू करने का निर्देश दिया और स्वास्थ्यकर्मियों के सभी रिक्त पदों पर विभाग से बात कर जल्द प्रतिनियुक्ति करवाने की बात कही। खैरपुर कदवा के सरपंच ने सीएस से ढोलबज्जा अस्पताल की बुनियादी सुविधाओं के बारे में विस्तृत जानकारी दी और जनहित के लिए कई मांग रखी।
सिविल सर्जन के समक्ष ढोलबज्जा अस्पताल के मरीजों और ग्रामीणों ने चिकित्सा पदाधिकारी डॉ कुंदन रानी के दो वर्ष के कार्यकाल की सराहना करते हुए कहा कि इन्होंने अपने दो वर्ष के कार्यकाल में अस्पताल की स्थिति में जो परिवर्तन लाया है। उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता।

इन्होंने अपनी कर्तव्यनिष्ठता और ईमानदारी से मरीजों के बीच अमिट छाप छोड़ी है। जिसको कोई मिटा नहीं सकता। इनके मेडिकल कॉलेज चले जाने से क्षेत्र के लोगों में काफी मायूसी छायी हुई है।
इस अवसर पर नवगछिया पीएचसी प्रभारी डॉ बी दास, ढोलबज्जा एपीएचसी की चिकित्सा पदाधिकारी डॉ कुंदन रानी, जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव प्रशांत कुमार कन्हैया, खैरपुर कदवा के सरपंच सुबोध मिश्रा, समाजसेवी सिकंदर मंडल, एएनएम अनिता कुमारी, लैब टेक्नीशियन तारा कुमारी, प्रखंड अनुश्रवण सह मूल्यांकन सहायक चंचल कुमार सिंह, डीईओ राजा कुमार, मेघनाथ मेहतर, रवि कुमार, धीरज कुमार, रंजीत कुमार सहित कई स्थानीय ग्रामीण मौजूद थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: