5
(3)



भागलपुर के सुलतानगंज में श्रावणी मेला की तैयारियों के मद्देनजर भागलपुर डीएम नवल किशोर चौधरी ने जिला और प्रखंड के अधिकारियों के साथ नमामि गंगे घाट और कांवरिया पथ का निरीक्षण कर जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने नगर परिषद के सभापति राज कुमार गुड्डू और कार्यपालक पदाधिकारी मृतुन्जय कुमार को गंगा घाट और शहर में सफाई और पानी की व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश दिए। पीएचडी विभाग के अधिकारियों और थानाध्यक्ष प्रिय रंजन समेत सभी विभाग के अधिकारियों को ससमय कार्य पूरा करने के निर्देश दिए गए।


डीएम चौधरी ने मीडिया को बताया कि गंगा घाट पर पानी, बिजली, शौचालय, और पार्किंग की व्यवस्था को दुरुस्त किया जा रहा है और सभी कार्य समय से पहले पूर्ण कर लिए जाएंगे ताकि कांवरियों को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो। उन्होंने यह भी बताया कि जर्जर सड़कों को समय रहते दुरुस्त किया जाएगा और पार्किंग व्यवस्था को 1-1.5 किलोमीटर के दायरे में रखने के निर्देश दिए गए हैं।


भागलपुर एसपी आनंद कुमार ने बताया कि श्रावणी मेले की भीड़ को देखते हुए सुरक्षा बलों की संख्या बढ़ाई जाएगी और गंगा घाट से कांवरिया पथ तक सुरक्षा पुख्ता की जाएगी। गंगा घाट पर चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए सीसीटीवी कैमरे और 24 घंटे सुरक्षा बल तैनात किए जाएंगे। निरीक्षण के दौरान डीडीसी कुमार अनुराग, एसडीओ धनन्जय कुमार, बाथ थानाध्यक्ष कन्हैया झा, और बीडीओ संजीव कुमार सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: