5
(2)

फिल्म जगत के मशहूर गायक कलाकार कैलाश खेर ने भक्ति गीतों से बांधा समा

बिहार में भागलपुर जिले के सुल्तानगंज अजगैवीनाथधाम उत्तरवाहिनी गंगा तट में ऐतिहासिक श्रावणी मेला और कावड़ यात्रा की मंगलवार को विधिवत शुरुआत हो गई, सुल्तानगंज के अजगैबीनाथ धाम सीढ़ी घाट पर मंगलवार को मेले का आधिकारिक रूप से उद्घाटन हुआ ,इस उद्घाटन में बिहार के राजस्व भूमि सुधार विभाग के मंत्री आलोक कुमार मेहता कृषि विभाग के मंत्री सह जिले के प्रभारी मंत्री कुमार सर्वजीत
ने सामूहिक रूप से मंत्रोच्चारण के साथ दीप प्रज्वलन कर इस दो महीने तक चलने वाले श्रावणी मेले की विधिवत शुरुआत की गई। वही विशेष अतिथि के रूप में बांका के सांसद गिरधारी यादव भी मौजूद थे। गौरतलब हो कि इस बार मलेमास के चलते श्रावणी मेला दो महीने तक चलेगा। उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान श्रावणी मेला पर आधारित चित्र पुस्तिका का सबों ने विमोचन किया।

कई मंत्री विधायक उद्घाटन कार्यक्रम में रहे मौजूद

भागलपुर जिले के सुल्तानगंज अजगैविनाथ धाम में मंगलवार को श्रावणी मेले के उद्घाटन में सूबे के कई मंत्री मौजूद थे, इस समारोह में राजस्व व भूमि सुधार विभाग के मंत्री , कृषि विभाग के मंत्री सह भागलपुर जिला प्रभारी, बांका सांसद गिरधारी यादव एमएलसी विजय कुमार सिंह, जिला परिषद अध्यक्ष अनंत कुमार , तारापुर विधायक राजीव कुमार, पीरपैंती विधायक ललन पासवान, कमिश्नर, जिलाधिकारी, एसएसपी, डीडीसी, एसडीएम के अलावे कई विधायक और सांसद के साथ-साथ प्रशासनिक पदाधिकारी शामिल थे।

श्रावणी मेले के विधिवत उद्घाटन के बाद कैलाश खेर ने बांधा समां

श्रावणी मेले के विधिवत उद्घाटन के बाद फिल्म जगत के म्यूजिक निर्देशक, कैलाशा बैंड से प्रचलित प्लेबैक सिंगर कैलाश खेर ने अपनी एक से बढ़कर एक प्रस्तुति देकर कांवरियों व श्रद्धालुओं का दिल जीत लिया, गौरतलब हो कि यह सांस्कृतिक कार्यक्रम हर शाम होगी , इस मंच पर एक से बढ़कर एक कलाकारों द्वारा प्रस्तुति दी जाएगी।

श्रावणी मेले में है कांवरियों के लिए मुकम्मल तैयारी

जिला प्रशासन द्वारा श्रावणी मेले में कांवरियों के लिए हर मूलभूत सुविधाएं दी गई है साथ ही सारी मुकम्मल व्यवस्था की गई है, अजगैबीनाथ घाट से लेकर कई किलोमीटर तक कालीन बिछाए गए हैं शौचालय बिजली पेयजल स्वास्थ्य सुविधाएं ठहरने की व्यवस्था सुरक्षा से लेकर कई व्यवस्थाए दी गई है, सुल्तानगंज से देवघर तक दुकानें सज गई है। पूरा सुल्तानगंज भगवा में हो गया है और बोल बम के नारों से गुंजायमान है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: