5
(1)

पुतला दहन कार्यक्रम में आए लोगों का कहना था अंकिता सिंह के हत्यारे मोहम्मद शाहरुख को फांसी दो और अंकिता को जस्टिस दिलाओ

भागलपुर/निभाष मोदी

भागलपुर, दुमका में एक ऐसी दर्दनाक व हृदय विदारक घटना हुई है जो दिल को झकझोर देने वाली घटना है, बताते चलें कि झारखंड के दुमका में पेट्रोल बम के हमले से घायल अंकिता की इलाज के दौरान मौत के बाद पूरे देश में उबाल आ गया है घटना के विरोध में सैकड़ों संस्थान विरोध प्रदर्शन जता रही है। दुमका में अंकिता सिंह को मोहम्मद शाहरुख नाम का युवक पेट्रोल पंप के हमले से आग के हवाले कर मौत के घाट उतार दिया। इसी बाबत आज श्रीराम सेना संगठन भागलपुर द्वारा दुमका में जिहादियों द्वारा अंकिता सिंह को आग के हवाले कर मौत के घाट उतारने के विरोध में और अंकिता को न्याय दिलाने के लिए भागलपुर के स्टेशन चौक पर झारखंड सरकार का पुतला दहन किया गया।

इस पुतला दहन कार्यक्रम में सिर्फ एक ही आवाज गूंज रही थी अंकिता सिंह के हत्यारे शाहरुख को फांसी दो, जस्टिस फॉर अंकिता। प्रदर्शनकारियों का कहना है की प्रतिदिन जिहादी मानसिकता वाले कट्टरपंथियों के द्वारा हिंदू बहनों को लक्षित करके प्रताड़ित करने का काम किया जा रहा है। लव जिहाद के शिकार हुए बहनों की हत्या करना जिहादियों के लिए आम बात होती जा रही है। इसे जल्द से जल्द रोका जाए वरना हिंदू समाज इसे कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगा,

वहीं श्रीराम सेना संगठन के प्रदर्शनकारी कार्यकर्ताओं ने यह भी कहा कि यदि सरकार जिहादी मानसिकता को कुचलने का काम नहीं करती है तो परिस्थिति में हिंदू समाज सड़कों पर उतर आएगा। बताते चलें कि 27 अगस्त की रात रिम्स में इलाज के दौरान अंकिता की मृत्यु हो गई थी। इस कार्यक्रम में श्रीराम सेना संगठन के अलावे दर्जनों कार्यकर्ता व शहर के कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: