5
(1)

भागलपुर पुलिस एक खुंखार अपराधी रंजीत यादव, जो एक सिरियल किलर हैं, की गिरफ्तारी में सफलता हासिल की है। इस अपराधकर्मी के विरूद्ध हत्या एवं आर्म्स एक्ट के तीन कांड दर्ज हैं। खुंखार अपराधी रंजीत यादव के द्वारा वर्ष 2012 में जमीनी विवाद को लेकर साहेबगंज चौक पर कारू यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिस संदर्भ में तातारपुर (विश्वविद्यालय) थाना में केस भी दर्ज किया गया था ,इस केस को लेकर वर्ष 2013 में रामदेव यादव की उसके घर के सामने गोली मार कर हत्या कर दी गई। फिर वर्ष 2014 में जमीनी विवाद को लेकर तातारपुर (विश्वविद्यालय) थाना के मृतक कारू यादव के भाई गाँधी यादव के घर में घूस कर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई।

सिरियल किलर अपराधी करीब 11 वर्षां से फिरार चल रहे थे एसएसपी के आदेश अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर एक विशेष टीम का गठन करते हुए त्वरित छापेमारी करते हुए ललमटिया ओ०पी० के सहयोग से 13 मार्च की रात्रि उसके घर कास्ट टोली नसरतखानी से गिरफ्तार किया गया।

वहीं दूसरी ओर 13 मार्च की रात्रि गश्ती के क्रम में वाहन चेकिंग के दौरान ईशाकचक गुमटी नं0-12 के पास रात्रि के 1:00 बजे संदिग्ध अवस्था में एक मोटरसाइकिल पर बैठा तीन अपराधकर्मी को लालूचक भट्ठा की ओर से आते हुए देखकर रोका गया तो अपराधकर्मी भागने का प्रयास करने लगे, जिसे रात्रि गश्ती में प्रतिनियुक्त पुलिस पदाधिकारी पु०अ०नि० विकाश कुमार एवं सशस्त्र बल के सहयोग से रोका गया तो दो अपराधकर्मी चिक्कू.

यादव गौरव हरि हथियार लहराते हुए अंधेरा का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे । वही चिक्कू यादव करीब 6 कांडों में आरोपित तथा गौरव हरि कई कांडों में आरोपित हैं। जबकि तीसरा अपराधकर्मी रवि कुमार को एक लोडेड पिस्टल और कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया, ये सभी अपराधकर्मी कहीं अपराध करने की नियत से हथियार से लैश होकर मोटरसाईकिल से जा रहे थे।

यह जानकारी सिटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी ने प्रेसवार्ता कर दी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: