5
(2)

नवगछिया के डीएसपी मुख्यालय सुनील कुमार पांडेय ने अपने कार्यालय में पत्रकारों से बात चीत करते हुए कहा कि स्मैक बहुत की घातक नशा है. इससे युवाओं को बचना चाहिए. अगर वे अपने जीवन में कुछ भी अच्छा करना चाहते हैं तो स्मैक समेत हर प्रकार के नशे से दूर रहें. उन्होंने कहा कि समाज को इस नशे के विरोध में जागरूक होना चाहिए और कोई भी स्मैक का प्रयोग करते दिखे, इसका कारोबार करते दिखे तो निश्चित रूप से पुलिस को सूचना दें. श्री पांडेय ने कहा कि पिछले दिनों कई बार स्मैकरों पर कार्रवाई की गयी है. भारी मात्रा में स्मैक की बरामदगी भी गयी है. आये दिन भी स्मैकरों के विरूद्ध कार्रवाई की जायेगी.

रामनवमी को लेकर विभिन्न स्थानों पर रहेगी पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था

अपने कार्यालय में नवगछिया के मुख्यालय डीएसपी सुनील कुमार पांडेय ने कहा कि रामनवमी पर नवगछिया पुलिस द्वारा विभिन्न थाना क्षेत्रों में पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था की जायेगी. उन्होंने कहा कि इस संदर्भ में जिले के वरीय पुलिस पदाधिकारियों के स्तर से शांति समिति की बैठक कर ली गयी है. जुलूस निकालने के लिए प्रशासनिक पदाधिकारी से अनुमति लेनी होगी और डीजे पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा. अगर किसी भी जुलूस में डीजे बजता हुआ दिखायी दिख तो निश्चित रूप से डीजे संचालक और जुलूस निकालने वालों पर कार्रवाई की जायेगी.

जल्द पकड़े जायेंगे फर्नीचर व्यवसायी से लूट करने वाले अपराधी

नवगछिया – बाबा बिशु राउत सेतु पर भागलपुर के फर्नीचर व्यवसायी से अपराधियों ने एक लाख की नगदी की लूट कर ली है. जानकारी देते हुए मुख्यालय डीएसपी सुनील कुमार पांडेय ने कहा कि व्यवसायी के साथ लूट पाट करने वाले अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा और लूटी गयी रकम को भी बरामद किया जायेगा. मालूम हो कि हबीबपुर भागलपुर से नंदकिशोर शर्मा फर्नीचर का सामान लेकर उदाकिशुनगंज से बाबा बिशु राउत सेतु के रास्ते भागलपुर जा रहे थे. सेतु पर दो अज्ञात अपराधियों द्वारा लूट पाट की गयी थी. इस क्रम में अपराधियों ने एक लाख रूपया और कागजातों की को लूट लिया है. नारंगी रंग के बाइक पर सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने हथियार के बल पर व्यवसायी की नगदी छीन ली है.

स्मैक को लेकर हुई चाकू बाजी में चार लोगों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज

नवगछिया के हरनाथचक मोहल्ले में स्मैक नहीं देने पर की गयी चाकूबाजी के मामले में पुलिस ने भवानीपुर साहू टोला निवासी सौरभ कुमार के लिखित आवेदन के आधार पर चार लोगों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. मामले में भवानीपुर निवासी रूपेश कुमार, अजीत कुमार, गौरव कुमार और एक अज्ञात के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. मुख्यालय डीएसपी सुनील कुमार पांडेय ने कहा कि मामले में छापेमारी की जा रही है. जल्द ही घटना में संलिप्त सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. जानकारी मिली है कि चाकू बाजी में घायल हुए राजीव कुमार और सौरभ कुमार की स्थिति अब सामान्य है.

जालसाजी मामले में फरार आरोपी को सिंधिया मकंदपुर गांव से पुलिस ने किय गिरफ्तार

जालसाजी मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को पुलिस ने सिंधिया मकंदपुर गांव से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी गौरव कुमार झा है. मुख्यालय डीएसपी सुनील कुमार पांडेय ने जानकारी देते हुए कहा है कि उक्त आरोपी के विरूद्ध पिछले वर्ष 17 अगस्त को प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. जबकि मामले की प्राथमिकी गोपालपुर थाने में दर्ज की गयी थी.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: