5
(1)
  • अस्पताल से ठीक होते ही पुलिस ने भूपेंद्र को किया गिरफ्तार, लाया गया बिहपुर थाना

बिहपुर : बिहपुर प्रखंड के बिहपुर दक्षिण पंचायत के सोनवर्षा दोमुंही चौक के पास वार्ड नंबर 15 के महादलित टोला में एक ही परिवार पर हुए जानलेवा हमला मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. जबकि दूसरी तरफ मायागज अस्पताल में भूपेंद्र के स्वस्थ होते ही उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और फिलहाल थाने पर रखा है. भूपेंद्र ने पुलिस के सामने यह स्वीकार कर लिया है कि उसने ही अपनी पत्नी को पीट पीट कर घायल किया है और दोनों बच्चों को भी मारा है. भूपेंद्र की स्वीकृति बयान पर सोमवार की देर रात मायागंज अस्पताल से इलाज उपरांत गिरफ्तार कर लिया है.

बिहपुर थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया कि भूपेंद्र ने ही अपनी पत्नी आरती देवी सहित तीन बच्चे बालवीर, साजन कुमार एवं अर्निका कुमारी पर जानलेवा हमला किया था. जिसमें इलाज के क्रम में दो पुत्र बालवीर एवं साजन कुमार की मौत इलाज के दौरान हो गई थी. थानाध्यक्ष ने बताया कि सबसे पहले उन्होंने अपनी पत्नी आरती देवी को मारा उसके बाद उन्होंने तीनो बच्चों को मारा. इसके बाद वह खुद भी अपने को मारकर घायल कर लिया. नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि भूपेंद्र दास को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना का कारण भी स्पष्ट हो गया है. मंगलवार को इसकी विस्तृत जानकारी दी जाएगी.

पांच सदस्यों में सबसे कम घायल था भूपेंद्र

मालूम हो परिवार के पांच सदस्यों में भूपेंद्र सबसे कम घायल था, दूसरी तरफ इलाज के दौरान उसकी गतिविधि पर भी पुलिस की नजर थी. अस्पताल में भूपेंद्र बेहोशी का नाटक कर रहा था. पुलिस के जाते ही वह जग जाता है और पुलिस को करीब देखते ही वह बेहोशी का नाटक कर लेता था. शुरू से ही भूपेंद्र इस मामले में संदेह के घेरे में था. भूपेंद्र की मां भी स्पष्ट कहा था कि आशंका है कि उसके पुत्र ने ही घटना को अंजाम दिया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: