5
(2)

नवगछिया – नवगछिया पुलिस कार्यालय में एसपी सुशांत कुमार सरोज ने एक प्रेस वार्ता में कहा कि सोसल मीडिया पर अच्छी चीजें भी हैं, लेकिन अपराधी इसे अपराध का जरिया बना लेते हैं. लोगों को सावधान रहना होगा. न्यूड फोटो दिखा कर ब्लैकमेलिंग किया जाता है. ऐसी स्थिति में लोगों को अज्ञात लिंक, अननोन कॉल पर क्लिक न करें. अगर कोई अपराध का शिकार हो जाये तो वे साहस दिखा कर थाना आएं, और कानूनी कार्रवाई करना चाहिए. एसपी ने कहा कि ऐसे मामलों में देखा जाता है कि अगर आप चुप रह गए तो अपराधी आपको परेशान कर देगा, जीना मुहाल कर देगा. इसलिये इस तरह की घटना सामने आने पर लोगों को पुलिस से शिकायत अवश्य करना चाहिये.

तीन दिन में 44 आरोपी हुए गिरफ्तार

तीन दिन में 44 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. जिसमें चार कट्टा, 16 जिंदा कारतूस, विदेशी शराब की एक बड़ी खेप 1861.95 लीटर बरामद किया गया. जबकि 82 लीटर देशी शराब और 250 ग्राम गांजा बरामद किया गया है. तीन दिनों में एक ट्रक और दो मोबाइल भी बरामद किया गया है.

सोसल मीडिया पर हर जगह उपलब्ध है नवगछिया पुलिस

नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि नवगछिया पुलिस सोसल मीडिया के हरेक प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है. जहां पुलिस विभिन्न तरीकों की सूचनाओं के साथ उपलब्ध रहती है. ये सूचनाएं लोगों को अपराध के प्रति सचेत करती हैं तो दूसरी तरफ कानून का संजीदगी से पालन करने के लिए प्रेरित करती है. यहां लोग नवगछिया पुलिस को बेहतरी से काम करने के लिये सलाह भी दे सकते हैं.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: