5
(1)

नवगछिया। पुलिस मुख्यालय बिहार पटना से प्राप्त निर्देश के आलोक में नवगछिया पुलिस ने ऑपरेशन मुस्कान के तहत गुम या चोरी हुए मोबाइलों की बरामदगी के लिए विशेष अभियान चलाया। इस अभियान के तहत नवगछिया पुलिस जिला के विभिन्न थानों में दर्ज किए गए मामलों में मई और जून महीने में कुल ग्यारह मोबाइल बरामद किए गए, जिनकी कुल कीमत लगभग एक लाख पचास हजार रुपये है।

बरामद किए गए मोबाइलों को पुलिस अधीक्षक नवगछिया, पुरन कुमार झा, ने अपने कार्यालय में आयोजित एक समारोह में वास्तविक धारकों को सौंपा। मोबाइल धारकों में नवगछिया पकड़ा की फुला देवी, नवगछिया कदवा लोकमानपुर की रिंकी देवी, गोपालपुर थाना क्षेत्र के गोसाईगांव निवासी मुकेश कुमार यादव और धरहरा निवासी मनीष कुमार, नवगछिया नयाटोला के शेख खेरू, दुर्गा मंदिर रोड नवगछिया के टुनटुन कुमार भगत, रंगरा साधोपुर के रंजन कुमार, बिहपुर के अमरी विशनपुर निवासी भानु प्रताप, पूर्णिया कालीगंज थाना क्षेत्र के दीपक कुमार, रंगरा निवासी अनुराधा कुमारी,

और बांका जिला के धनकुंड थाना क्षेत्र के भलु निवासी पर्नेस कुमार साह शामिल हैं।

इस अवसर पर एसपी पुरन कुमार झा ने कहा कि ऑपरेशन मुस्कान के तहत गुम या चोरी हुए मोबाइलों की बरामदगी में तकनीकी शाखा की महत्वपूर्ण भूमिका रही है और यह अभियान भविष्य में भी जारी रहेगा। पुलिस द्वारा इस प्रकार की तत्परता और सक्रियता से लोगों में सुरक्षा का भाव बढ़ेगा।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: