5
(2)

नवगछिया पुलिस जिला के गोपालपुर के बड़ी मकंदपुर और अन्य जगहों पर भारी मात्रा में हथियार बरामदगी और सात हथियार तस्करों के गिरफ्तार होने के मामले में एसपी नवगछिया सुशांत कुमार सरोज ने एक प्रेस वार्ता में कहा है कि पहली प्राथमिकता जल्द से जल्द आरोप पत्र समर्पित कर तस्करों को स्पीडी ट्रायल चलवा कर सजा दिलाना है। दूसरी प्राथमिकता अपराध की दुनियां में आने के बाद तस्करों ने जरायम धंधे से कितना धन इकट्ठा किया, इसका पता लगाना है। पुलिस ऐसे तस्करों की काली कमाई को जब्त करेगी। जबकि इस कार्रवाई में अन्य तस्करों का भी नाम सामने आ रहा है। ऐसे लोगों के विरूद्ध बेल कैंसिलेसन की कार्रवाई की जायेगी।

नवगछिया एसपी ने कहा – रामनवमी और अन्य त्योहारों पर रहेगी खास चौकसी

नवगछिया एसपी ने पुलिस कार्यालय में आयोजित एक प्रेस वार्ता में कहा कि आने वाले दिनों में रामनवमी, चैती छठ, चैती दुर्गा पूजा, रमजान जैसे त्योहार है। त्योहरों के मद्देनजर खास चौकसी की जायेगी। इसको लेकर जिले के अन्य पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रणनीति तैयार की जायेगी। एसपी ने कहा कि नवगछिया पुलिस त्योहारों को लेक पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था की तैयारी कर रही है।

23 को बिहार बंद की पूर्व घोषणा के मद्देनजर एसपी ने कहा, विधि व्यवस्था में खलल बरदाश्त नहीं किया जायेगा

23 मार्च को जनजन पार्टी के राज्य व्यापी बिहार बंद की पूर्व घोषणा के मद्देनजर नवगछिया के एसपी ने कहा कि पुलिस बलों की तैनाती की जायेगी। अगर विधि व्यवस्था में किसी भी प्रकार का खलल डाला जायेगा तो निश्चित रूप से कार्रवाई की जायेगी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: