5
(1)

भागलपुर/निभाष मोदी

भागलपुर,आज स्थानीय गौशाला में श्री राम सेना के इकाई का गठन किया गया कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए संरक्षक कुश पाण्डेय ने बताया श्रीराम सेना संगठन भारत के अनेकों राज्य में कार्य कर रहे हैं एवं बिहार के 20 से अधिक जिलों में कार्य कर रही है श्रीराम सेना संगठन धर्महित एवं राष्ट्र हित के लिए कार्य करती है वाही करण शर्मा ने बताया कि श्रीराम सेना संगठन का उद्देश्य है अपने धर्म के प्रति एवं अपनी राष्ट्र के प्रति हमेशा तत्पर होकर कार्य करना एवं असहाय गरीबों के लिए निरंतर रोटी बैंक जैसी कार्य लगभग 3 वर्षों से कर रही वही मुंगेर ज़िला अध्यक्ष विकास दुबे ने.

कहा है श्रीराम सेना संगठन किसी तरह का राजनीतिक पार्टी नहीं है यह एक ऐसा संगठन है जो कि हमेशा हिंदुत्व के लिए आगे रहती है। श्रीराम सेना संगठन का विस्तार भागलपुर जिले में किया जा रहा है जहां की सैकड़ों कार्यकर्ता ने श्रीराम सेना संगठन का सदस्यता ग्रहण किया तथा कार्य समिति का विस्तार किया श्रीराम सेना संगठन पूरे भागलपुर में अपना सदस्यता ग्रहण अभियान चलाएगी एवं हर एक घरों से एक व्यक्ति को अपने संगठन का.

उद्देश्य बताकर उन्हें भी सदस्यता ग्रहण करवाएगी एवं बहुत जल्द हर एक मंदिर में सप्ताहिक आरती का कार्यक्रम रखा जाएगा एवं भागलपुर में रोटी बैंक का कार्यक्रम किया जाएगा।नई इकाई में हर्ष वर्धन मिश्रा को राम सेना का ज़िला अध्यक्ष अमर जीत कुमार को उपाध्यक्ष अनुज कुमार को प्रवक्ता रिश्व कुमार युवा अध्यकक्ष निशांत कुमार सचिव ऋषि कुमार कोसाध्यक्ष सन्नी कुमार मीडिया प्रभारी दीपांशु शर्मा आइ टी सेल अध्यक्ष प्रियांशु यादव रोटी बैंक अध्यक्ष बनाया गया ! कार्यक्रम में संतोष , आयुष , नीतीश , विवेक, आदित्य , आरव,गौरव,सौरव,केसव आनंद सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे !

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: