5
(3)

नवगछिया स्थानीय बाजार में बुधवार की सुबह-सुबह करीब 7:30 बजे अनुमंडल पदाधिकारी नवगछिया उत्तम कुमार और नगर परिषद नवगछिया के कार्यपालक पदाधिकारी सुमित्रानंदन ने नवगछिया मेन रोड के बाद पुराना टेलिफोन भवन रोड, हडिया पट्टी, पुरानी सब्जी पट्टी, विषहरी स्थान रोड, दुर्गा मंदिर रोड इत्यादि का पैदल घूम घूम कर नगर की साफ सफाई और सड़कों की स्थिति इत्यादि का जायजा लिया।

दोनों अधिकारी के सुबह-सुबह नगर का जायजा लेने को लेकर नगर की सड़कों के अतिक्रमणकारियों में हड़कंप का माहौल बन गया था । लेकिन बाजार खुलते ही अतिक्रमणकारी द्वारा पुनः अपनी दुकानें सड़कों पर भी लगा दी गई जिससे स्थिति जस की तस रही । बताते चलें कि पुराना टेलिफोन भवन रोड, हडिया पट्टी, पुरानी सब्जी पट्टी, विषहरी स्थान रोड, दुर्गा मंदिर रोड सहित अन्य कई सड़कों पर दुकानदारों द्वारा आवागमन को अवरुद्ध कर अतिक्रमण कर लिया जा रहा है।

यह सिलसिला लगातार जारी रहने से आम लोगों को आवागमन में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। यह अलग बात है कि इस समय लगन को लेकर बाजार में ग्राहकों की संख्या में भी इजाफा देखा जा रहा है। बाजार में वाहन पड़ाव की समस्या के कारण बाजार आने वाले ग्राहक अपनी बाइक भी दुकानों के बाहर ही लगा देते हैं। इससे भी बाजार में जाम की समस्या बरकरार है। जिसके फलस्वरूप दोपहर बाद बाजार की कई चौड़ी चौड़ी सड़क पतली गली से भी ज्यादा सकरी हो जाती है। वहीं बाजार के स्टेशन रोड व मेन रोड में जाम लगता रहता है ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: