3.7
(6)

नवगछिया में रविवार को सुप्रसिद्ध सुंदरम के एक सेलिब्रेशन हॉल का भव्य उद्घाटन गायत्री देवी नें अपनें जेष्ठ पुत्र श्रीजीत सुंदरम , बहु मोना भारती, कनिष्ठ पुत्र सुमित सुंदरम के साथ अपनें पौत्र सूर्यांश सुंदरम के साथ फीता काटकर उद्घाटन किया ।  उद्घाटन के बाद क्षेत्र के जाने-माने बुद्धिजीवी वर्ग, सामाजिक व राजनीति के क्षेत्र के लोगों का आगमन हुआ ।

उद्घाटन के मौके पर सुंदरम के संचालक श्रीजीत सुंदरम ने बताया कि सुंदरम निरंतर एक से बढ़कर एक प्रस्तुति नवगछिया वासी को देते आ रहा है सुंदरम रेस्टोरेंट, सुंदरम फास्ट फूड, सुंदरम स्वीट के बाद सुंदरम का सेलिब्रेशन हॉल तैयार हुआ है यह 3D लुक में है जिसे मुंबई के कलाकारों द्वारा तैयार किया गया है । जिसमें आप पार्टी फंक्शन के अलावा परिवार के साथ बैठकर खाने का आनंद भी ले सकते हैं .

वहीं उन्होंने बताया कि लगातार हमारा नवगछिया आगे बढ़ता जा रहा है और त्योहार उत्सव पर लोग आनंद मनाने हेतु स्थल का चयन करने निकलते हैं और उन्हें मनपसंद  व्यवस्था नहीं मिल पाती है जिसके कारण व अन्य शहर में जाकर अपने उत्सव मनाते हैं । इसको देखते हुए सुंदरम ने एक आधुनिक तकनीक से एक सेलिब्रेशन हॉल बनाया है जिसमें 3D पेंटिंग के अलावा सारी अत्याधुनिक व्यवस्थाएं हैं ।

सेलिब्रेशन हॉल में कई सुविधाएं हैं जिनमें  स्कैनर कोड काफी प्रमुख है QR CODE से सीधा ऑर्डर कर 10% तक की छूट प्राप्त कर सकते हैं वही सेलिब्रेशन हॉल में वेलकम ड्रिंक कंप्लीमेंट्री में है इसके अलावा DOLBEY म्यूजिक सिस्टम और  डेकोरेशन की व्यवस्था उपलब्ध है ।

बताते चलें कि नवगछिया में इस तरह का पहला सेलिब्रेशन हॉल होगा जहां लोगों को पटना दिल्ली और कोलकाता जैसे हॉल का अनुभव होगा यह एक छोटे रूप में है लेकिन अत्याधुनिक व्यवस्थाओं के साथ सुसज्जित है ।

वहीं शुभारंभ के मौक़े पर नवगछिया नगर परिषद के अध्यक्ष प्रतिनिधि प्रेम सागर उर्फ़ डब्लू यादव, नगर परिषद के उपाध्यक्ष अभिषेक रमन उर्फ़ टीएन यादव, समाजसेवी मुन्ना भगत,  के अलावे सैकड़ों लोगों का आगमन हुआ ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3.7 / 5. Vote count: 6

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: