5
(1)

नवगछिया : नवगछिया के तेतरी निवासी सह गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व एमएलए प्रत्याशी रह चुके संजीव कुमार सिंह उर्फ झाबो के जान की ऊपर इन दिनों खतरा मंडरा रहे हैं. जिसकी खुलासा भी नवगछिया पुलिस ने करते हुए एक साजिश कर्ता को न्यायिक हिरासत में ले चूके हैं. जिसमें यह भी बात प्रकाश में आई है कि नवगछिया के कई नेता अपराधियों के टार्गेट पर थे. उक्त सभी बातों को लेकर संजीव कुमार उर्फ झाबो ने रविवार को अपनी सुरक्षा की मांग करते हुए नवगछिया एसपी आवास गेट के आगे धरना प्रदर्शन किया है.

जहां नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार ने मौके पर पहुंच कर झाबो से उसकी समस्याओं के बारे में विस्तार से चर्चा कर जानकारी लेते हुए उचित दिशा निर्देश दिया है. एसडीपीओ ने झाबो को बताया कि- जो आपकी आवेदन मिला है उस आधार पर हमारी पुलिस आपकी सुरक्षा के लिए  खुद तात्पर्य है. एसडीपीओ बता रहे हैं कि अपराधियों के द्वारा हत्या के मंसूबों को विफल कर दिया गया है. जिसकी जानकारी नवगछिया पुलिस को है. हत्या झाबो की हीं नहीं होती, किसी अन्य नेताओं की भी हो सकती थी.

जिसकी जानकारी सिर्फ पुलिस को है. पुलिस सुरक्षा की दृष्टि से अपनी काम कर रही है. हत्या की नीयत से रेकी कर रहे अपराधियों को नवगछिया पुलिस ने अपने पुलिसिया कार्रवाई में एक को जेल भी भेज चुके हैं. यदि झाबो को लगता है की उसकी हत्या हो जायेगी, उनको सुरक्षा की जरूरत है तो, हमारी पुलिस इस मामले में उचित कार्रवाई करेंगे. इसके बाद धरना प्रदर्शन कर रहे लोग शांत हुए.

भाजयुमो ने किया मांग का समर्थन

नवगछिया – भाजयुमो जिलाध्यक्ष रूपेश कुमार रूप ने कहा कि महाठगबंधन सरकार बनते हीं अपराधियों का मनोबल बढ गया है. संजीव कुमार उर्फ झाबो स्वच्छ छवि का राजनीतिक कार्यकर्ता है. एसपी महोदय आग्रह है संजीव कुमार सिंह के जान की असुरक्षा को देखते हुए अविलंब सुरक्षा मुहैया कराने का प्रबंध करे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: