5
(1)

नवगछिया – भागलपुर में भारत गैस के वितरकों द्वारा सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए जिले के सभी भारत गैस एजेंसी के डिलीवरी मैन का प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया. इस प्रशिक्षण शिविर में बिहार झाड़खण्ड के प्रादेशिक प्रबंधक अजय कुमार मिश्रा ने डिलिवरी मेन को सुरक्षा संबंधी कई जानकारियां दी. व्यवसाय विकास और नेटवर्क प्रबंधक (एलपीजी) बिहार रजनीश कुमार ने बताया कि ऑनलाइन ट्रांजैक्शन होने से आप सभी ज्यादा सुरक्षित महशूस करेगें. नगद भुगतान जितना कम होगा उतना अच्छा होगा. सरकार का अभियान डिजिटल भारत बनाने के लिए ग्राहकों को प्रेरित करें.

क्षेत्रीय प्रबंधक अरुण सोनवानी ने बताया की हमलोग आज प्रति स्पर्धा के बाजार में ग्राहकों को अपनी ओर से अच्छी सेवा के बल पर ही बरकरार रख सकते है. एरिया प्रबंधक एलपीजी सेल्स प्रसन्ना प्रधान ने मुख्य रूप से बताया कि सिलेंडर की पीडीआई करने के बाद ही ग्राहकों को दें. मातुश्री इंटरप्राइजेज के डिलिवरी मेन राजु यादव, श्री साई बाबा गैस एजेंसी के डिलीवरी मेन गोपाल, जेपीएस भारत गैस एजेंसी के डिलीवरी मैन एवं देवी भारत गैस.

एजेंसी के डिलीवरी मेन द्वारा अभी तक अच्छा कार्य प्रदर्शन करने पर सम्मानित किया, प्रशिक्षण शिविर में मातुश्री भारत गैस एजेंसी के प्रोपराइटर सुभाष चंद्रा, श्री साई बाबा गैस एजेंसी के प्रोपराइटर नीरज कुमार लाल एवं जेपीएस भारत गैस एजेंसी के प्रोपराइटर रंजीत सिंह ने भी डिलिवरी मेन से अपने अपने विचार रखे. इस अवसर पर देवी गैस एजेंसी के प्रोपराइटर सोनी कुमारी, मातुश्री इंटरप्राइजेज के प्रबंधक इंदु भूषण झा, जेपीएस भारत गैस एजेंसी के चंदन कुमार मौजुद थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: