5
(1)

भागलपुर।नगर निगम के द्वारा स्वच्छता अभियान की शुरुआत स्टेशन चौक से की गई। स्वच्छ भारत अभियान के तहत मेयर डॉ वसुंधरा लाल, डिप्टी मेयर सभी वार्डों के वार्ड पार्षद और नगर आयुक्त के द्वारा शहर की सफाई की गई, और जागरूकता रैली का भी आयोजन किया गया। स्टेशन चौक से लेकर पटल बाबू रोड होते हुए लोहा पट्टी तक यह अभियान चलाया गया। वहीं आम लोगों से अपील की गई कि वह गंदगी को नहीं फैलाएं और नगर निगम के द्वारा लगाई गई डस्टबिन में ही कूड़ा फेंके।

जिससे शहर को साफ़ रखा जा सके। वही शहर को ग्रीन बनाया जा सके। इस दौरान मेयर डॉक्टर वसुंधरा लाल के अलावे डिप्टी मेयर डॉक्टर सलाउद्दीन अहसन नगर आयुक्त योगेश सागर कई वार्ड के पार्षद नगर निगम के कर्मी और काफी संख्या में कई संगठन के लोगों के साथ-साथ आम लोगों ने भी कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

वही भागलपुर की मेयर डॉक्टर वसुंधरा लाल ने कहा कि इस स्वच्छ भारत अभियान के तहत हमें शपथ लेनी चाहिए कि हमें अपने शहर को स्वच्छ रखना है ग्रीन बनाकर रखना है और क्लीन बनाकर रखना है तभी हमारा शहर सुंदर और साफ सुथरा लगेगा।

वही नगर आयुक्त योगेश सागर ने कहा कि हमें संकल्प लेकर अपने आसपास के कचरे को डस्टबिन में डालना होगा यत्र तत्र नहीं फेंकना होगा जब हम सभी अपने घर और समाज को साफ रखने का संकल्प ले लेंगे तो पूरा शहर साफ सुथरा दिखेगा तभी हमारा मिशन ग्रीन इंडिया क्लीन इंडिया बन पाएगा।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: