0
(0)

नारायणपुर – भवानीपुर नारायणपुर थाना क्षेत्र के मधुरापुर बाजार में सोमवार को दिन दहाड़े हथियारबंद अपराधी ने सोनू ज्वेलर्स के संचालक स्वर्ण व्यवसाई अनंत पोद्दार से मारपीट कर चार लाख की रंगदारी मांग की मामले में स्वर्ण व्यवसाई अनंत पोद्दार से मधुरापुर बाजार पहुंच ज्वेलरी के दुकान पर विधायक ई.शैलैन्द्र ने जानकारी मांगी जिसमें व्यवसाई ने जानकारी देते हुए बिट्टू यादव, सिट्टू यादव सहित तीन अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज बताया.

क्षव्यवसाई को आश्वासन देते हुए कहा पुलिस पदाधिकारी से मेरी बात हुई है पुलिस अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में लगी है. कानून अपना काम कर रहा है जल्द ही अपराधी गिरफ्त में आएगा. मैं जनता की सेवा करने के लिए विधायक बना हुं. इसलिए बिहपुर विधानसभा में यदि कोई बदमाश अपराधिक घटना करना चाहता है तो उस पर कानून का शिकंजा कसा जाएगा. ऐसे बदमाशों को चेतावनी है कि वह बिहपुर विधानसभा छोड़ दे नहीं तो कानून कड़ी कार्रवाई करेगा.

उन्होंने दुकानदार अनंत पोद्दार को कहा आप निर्भीक होकर अपना व्यवसाय करें डरने की बात नहीं है. अभी कानून का राज है. अपराधी से समझौता नहीं. अपराधी या तो बिहपुर विधानसभा छोड़ दें अथवा अपने आचरण में बदलाव ला ले कहते हुए कहा कि दिनदहाड़े बदमाशों के द्वारा रंगदारी मांगना प्रशासन के लिए भी चुनौती है. उन्होंने विधानसभा के बिहपुर, नारायणपुर, खरीक सहित पूरे विधानसभा में भ्रष्टाचार मुक्त विधानसभा बनाना मेरा उद्देश्य है. पूरे विधानसभा में भ्रष्टाचार को भी समाप्त करूंगा. मौके पर मंडल अध्यक्ष पवन यादव, शशिभूषण यादव, दिनेश यादव, रंजीत गुप्ता, महेंद्र प्रसाद सिंह, मो मुमताज अली,संजू लोहिया, संजय गुप्ता, विजय पोद्दार, लक्ष्मीकांत शर्मा, विजय कुमार शर्मा, पूर्व मुखिया गीता देवी, उमेश पोद्दार, राजेंद्र पोद्दार, मुन्ना डोकानिया सहित अन्य थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: