5
(1)

भागलपुर सांसद,जिला एवं सत्र न्यायाधीश, सिविल सर्जन के अलावा शहर के कई गणमान्य लोगों ने सामूहिक रूप से दीप प्रज्ज्वलन कर किया एबीसी लाईफ केयर हॉस्पिटल की शुरुआतनिभाष मोदी

रिपोर्ट :-निभाष मोदी /भागलपुर

भागलपुर के बंसीटीकर में एबीसी लाइफ केयर हॉस्पिटल का आज ग्रैंड ओपनिंग किया गया। एबीसी हॉस्पिटल का विधिवत उद्घाटन स्वास्थ्य मंत्री बिहार सरकार के मंगल पांडे ने ऑनलाइन के माध्यम से किया।अपने संबोधन में स्वास्थ्य मंत्री बिहार सरकार के मंगल पांडे ने एबीसी लाईफ केयर हॉस्पिटल के चिकित्सक एवं कर्मियों को शुभकामनाएं दी। और उन्होंने कहा कि इस हॉस्पिटल में आधुनिक एवम सस्ता ईलाज होगा, यह मानवता को दर्शाता है।

वही भागलपुर सांसद अजय मंडल, जिला एवं सत्र न्यायाधीश शिव गोपाल मिश्रा,सदर हॉस्पिटल के सिविल सर्जन उमेश शर्मा ,डॉ अजय कुमार सिंह , डाक्टर सतेंद्र कुमार, डाक्टर डीपी सिंह, पूर्व प्रत्याशी अमर कुशवाहा ने सामूहिक रूप से दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई। हॉस्पिटल के उद्घाटन कार्यक्रम में दर्जनों समाजसेवी शिक्षाविद और चिकित्सक उपस्थित थे।

भागलपुर सांसद अजय मंडल ने अपने संबोधन में एबीसी लाइफ केयर हॉस्पिटल के सभी चिकित्सक एवं कर्मियों को शुभकामनाएं दी। वहीं चिकित्सक डॉ अजय कुमार सिंह ने बताया कि इस हॉस्पिटल में 24 घंटे सुविधाएं लोगों को मिलेगी साथ ही साथ फौजियों विधवा महिलाओं और दुर्घटना हुए लोगों को विशेष छूट दी जाएगी। यह हॉस्पिटल आधुनिक सुविधाओं से लैस है । साथ ही साथ उन्होंने बताया कि यहां चिकित्सकों की टीम और नर्स लोगों की सुविधाओं में 24 घंटे लगे रहेंगे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: