5
(1)

टी 20 टूर्नामेंट का तीसरा लीग मैच मुकाबला नारायणपुर व महदतपुर के बीच खेला गया। टॉस महदतपुर ने जीता और पहले खेलते हुए 20 ओवर में चार विकेट खोकर 240 रन बनाए। महदतपुर के बल्लेबाज सौरव ने शानदार 88 रन की पारी खेली। एक ही ओवर में छह बॉल पर छह छक्का लगाया। वहीं साथी बल्लेबाज रेहान शतक से चूक गए रेहान की विस्फोटक पारी 27 बॉल में 96 रन से महदतपुर एक विशाल स्कोर की तरफ बढ़ा। तभी स्लॉग ओवर में मुकेश ने शानदार 33 रन की पारी खेलकर महदतपुर को 240 रनों तक पहुंचाया । जवाब में खेलने उत्तरी नारायणपुर की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रहीं।

पहले ओवर में ही विकेट गवा बैठी। उसके बाद एक के बाद एक बल्लेबाज आउट होते चला गया। नारायणपुर के बल्लेबाज मनीष 32 रन पवन 28 रन को छोड़कर कर कोई बड़ी पारी खेल न सका। जिसके कारन नारायणपुर 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 151 रन ही बना सकी।
महदतपुर के खिलाड़ी मुकेश को 33 रन और 4 विकेट लेने पर उन्हें मेन ऑफ दी मैच का पुरस्कार भूत पूर्व सैनिक अशोक प्रसाद सिंह के द्वारा दिया गया। वहीं छह बॉल में छह छक्का लगाने वाले खिलाड़ी सौरभ को पंकज ठाकुर ने पांच सौ रुपय का ईनाम दिया। निर्णायक में अकरम अली और रवि थे। कॉमेंट्री का भार ललित मिश्रा और छप्पन सिंह कर रहे थे। वहीं स्कोरिंग में बिहारी थे ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: