5
(5)

लोगों ने आगजनी कर किया घंटो भागलपुर हंसडीहा मुख्य मार्ग को जाम

भागलपुर जगदीशपुर थाना क्षेत्र के पुरैनी रेलवे लाइन के चौरा बहियार में बीती रात मंगलवार को एक युवक की हत्या करके शव को फेक दिया। सुबह होते ही शोर शराबा शुरू हो गया ,शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। अज्ञात अपराधियों के द्वारा युवक की काफी निर्मम तरीके से हत्या की गई है युवक की गला रेतकर और पत्थर से कूच कूच कर हत्या किया गया है।वही मृतक युवक की पहचान बलुआचक हरिजन टोला निवासी ओपी हरिजन के 35वर्षीय सन्तोष हरिजन के रूप में हुए है।युवक मजदूरी का काम करते थे।

वही घटना सूचना ग्रामीणों के द्वारा सुबह जगदीशपुर पुलिस को दिया गया।मौके पर पहुंचकर थाना अध्यक्ष अमित कुमार अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन किया साथ ही अपने उच्च अधिकारी को घटना की सूचना दी।साथ डॉग स्क्वायड टीम को भी सूचना दी गई। वही जगदीशपुर थाना के थानेदार ने कहा अधिकारियों से बात हो गई है जल्द इस पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर हम लोग काम शुरू करेंगे और जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करेंगे।

वही परिजन ने बताया कि रात से घर नहीं आया था हम लोग को लगा कि होली का समय है कहीं रह गया होगा या फिर कही पुलिस ने पकड़ लिया होगा क्योंकि शराब पिया था,हम सब सुबह 4 बजे थाना भी गए थे।लेकिन थाना में नही था,और सुबह6 बजे पता चला की किसी युवक का शव पुरैनी रेलवे लाइन के चौरा वहीहार पड़ा है। हम लोगो ने जाके दिखा तो संतोष का शव था।

वही अक्रोशित ग्रामीणों ने भागलपुर हसडीहा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया ।लेकिन थाना प्रभारी के समझने बुझाने पर जाम को हटाया गया।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 5

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: