5
(1)

बिहपुर – प्रखंड के बलहा गांव समीप एन एच 31 सङक पर लगभग ढाई बजे दोपहर नारायणपुर की ओर से आ रही बाइक सवार दो युवक को पीछे से आ रही टैंकर ने कुचला. जिसमें एक युवक नगरपारा पूरब पंचायत के भ्रमरपुर ग्यारह नंबर के अंकित कुमार सिंह 20 बर्षीय पिता स्व ज्योतिष सिंह का घटनास्थल पर मौत हुआ.तब तक टैंकर मौके से फरार हो गया। दुसरा घायल नन्हकार जयरामपुर निवासी पंकज चौधरी का पुत्र रोमी चौधरी उर्फ कुलाण राज को छटपाटे को सूचना मिलने पर भवानीपुर पुलिस ने ग्रामीण के सहयोग से इलाज के लिए नारायणपुर पीएचसी टैम्पु से पहुंचाया।

घटनास्थल पर घटना की खबर सुनकर आसपास गांव के लोग काफी संख्या में जुटे.भवानीपुर थाना के पीएसआई संजय कुमार मंडल, एएसआई मुकेश कुमार सिंह सहित पुलिस बल ने मृतक को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भेजा।घायल ने बताया कि प्रखंड मुख्यालय आवासीय व आय प्रमाण पत्र बनवा कर बहाली में जाने के लिए घर वापस जा रहा था.मृतक के परिजन को सूचना मिलने पर रो रो कर बेहोश हो रहे थे.

माता बार बार कहती की टोटो चला कर बेटा घर परिवार का देखभाल करता था.दो भाई में मृतक छोटा था.सीओ अजय सरकार व बीडीओ हरिमोहन कुमार ने बताया कि भगवान पेट्रोल पंप से इंदरा चौक तक नारायणपुर प्रखंड का एन एच डेंजर जोन बन गया है.सरकारी प्रावधान के अनुसार मृतक के परिजन को उचित मुआवजा दिया जाएगा.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: