5
(3)

नवगछिया पुलिस जिला के झंडापुर थाना क्षेत्र के मरवा गांव के समीप बजरंगबली मंदिर के सामने मंगलवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ। एनएच 31 पर तेज रफ्तार अनियंत्रित फॉर्च्यूनर कार ने सड़क किनारे खड़े एक साइकिल सवार किशोर को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद वाहन चालक कार सहित मौके से फरार हो गया।

घटना सुबह करीब 9:15 बजे की है, जब बिहपुर थाना क्षेत्र के नन्हकार निवासी 14 वर्षीय किशोर मो. चांद, पिता मो. मुबारक, सड़क पार करने के लिए साइकिल रोककर खड़ा था। इसी दौरान नवगछिया से नारायणपुर की ओर जा रही तेज रफ्तार में फॉर्च्यूनर कार (रजिस्ट्रेशन संख्या बीआर 10 ए के 6193) ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, टक्कर इतनी जोरदार थी कि किशोर काफी दूर जा गिरा और उसकी साइकिल पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। खून से लथपथ किशोर सड़क पर मरनासन्न स्थिति में तड़पता रहा।

सूचना मिलने पर डायल 112 की टीम और झंडापुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल किशोर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, बिहपुर में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए मायागंज स्थित जेएलएनएमसीएच, भागलपुर रेफर कर दिया गया। अस्पताल में किशोर की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

झंडापुर थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि दुर्घटनास्थल पर कार का अगला वाइजर और नंबर प्लेट गिर गया था, जिसे पुलिस ने जप्त कर लिया है। वाहन नंबर के आधार पर दुर्घटना में शामिल कार के मालिक और चालक का पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: