5
(2)

11 अक्टूबर तक होगा रजिस्ट्रेशन, 14 अक्टूबर को लिखित परीक्षा है संभावित

नवगछिया अनुमंडल क्षेत्र के प्रतिभावान बच्चों की खोज लगातार जारी है । इस बाबत अंग प्रदेश के सुप्रसिद्ध जीएस न्यूज़ द्वारा प्रतिभा खोज प्रतियोगिता Creative Talent Hunt का दूसरा अंक नवगछिया के गोपालपुर प्रखंड के गोसाई गांव 14 नंबर रोड समीप तेजस्वी पब्लिक स्कूल में रजिस्ट्रेशन प्रारंभ हो गया । प्रतिभा खोज प्रतियोगिता का पहला राउंड क्विज प्रतियोगिता से है जिसके हेतु सामान्य ज्ञान प्रश्नोत्तरी का लिखित परीक्षा का आयोजन किया जाएगा । प्रतियोगिता का दूसरा अंक तेजस्वी पब्लिक स्कूल के प्रांगण में किया जाएगा जिसमें विद्यालय के प्रतिभावान बच्चे शामिल होकर अपना प्रतिभा दिखाएंगे ।

प्रतियोगिता का रजिस्ट्रेशन विद्यालय के कार्यालय में जारी है लगभग 50 छात्र छात्राओं का रजिस्ट्रेशन हो गया हैं । रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 11 अक्टूबर है वहीं परीक्षा का पहला पड़ाव लिखित परीक्षा होगी जो 14 अक्टूबर को आयोजित होना संभावित हैं । वर्तमान में रजिस्ट्रेशन चल रहा है रजिस्ट्रेशन समापन के बाद एडमिट कार्ड दिया जाएगा इसके बाद लिखित परीक्षा होगी । वहीं परीक्षा के बाद परिणाम के बाद सम्मान समारोह का भी आयोजन किया जाएगा । लिखित परीक्षा प्रतियोगिता का पहला स्तर है जहां से छात्र-छात्राओं का चयन प्रखंड स्तरीय उसके बाद जिला स्तरीय होगा ।

वही मौके पर तेजस्वी पब्लिक स्कूल के संचालक सीपीएन चौधरी ने बताया कि उनके लिए भी यह गर्व की बात है कि अंग क्षेत्र का अखबार जीएस न्यूज़ ने उनके विद्यालय को यह प्रस्ताव दिया है निश्चित रूप से विद्यालय के छात्र-छात्राएं इस प्रतियोगिता में शामिल होकर अपने प्रतिभा को जरुर दिखाएंगे वही मौके पर विद्यालय के कई शिक्षक शिक्षिकाएं मौजूद थे जिन्होंने बताया कि तेजस्वी पब्लिक स्कूल हमेशा रिजल्ट देने में अव्वल रहा है और प्रत्येक वर्ष विद्यालय के बच्चों का परिणाम विभिन्न प्रकार के प्रतियोगिता प्रतियोगी परीक्षा में भी होता है विद्यालय की निर्देशक अधिवक्ता रीता कुमारी स्वयं भी देखरेख करती है और विद्यालय का माहौल हमेशा शैक्षणिक व प्रतियोगी परीक्षा के रूप में रहता है वही रजिस्ट्रेशन के बाबत संचालक सीपीएन चौधरी ने बताया कि रजिस्ट्रेशन प्रारंभ है अभिभावक या बच्चे अपना 11 अक्टूबर तक आकर रजिस्ट्रेशन कार्यालय से आकर करवा सकते हैं ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: