5
(1)

बनते बिगड़ते समीकरणों पर जोर आजमाइश करने में जुटे प्रत्याशी

नवगछिया – नवगछिया में 18 दिसंबर को होने वाले नगर परिषद चुनाव को लेकर शुक्रवार को देर शाम चुनाव प्रचार समाप्त हो गया. अध्यक्ष पद के अधिकांश प्रत्याशियों ने शुक्रवार को रोड शो किया. शाम होते ही सभी प्रत्याशियों का चुनाव प्रचार बंद हो गया तो दूसरी तरफ विभिन्न जगह से बैनर और पोस्टरों को भी हटाया गया. मालूम हो कि नवगछिया में सभापति पद पर कुल 9 प्रत्याशी चुनावी मैदान में है तो उपसभापति पद पर कुल 8 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं.

जबकि 28 वार्ड क्षेत्रों में 130 प्रत्याशी चुनावी मैदान में है. मालूम हो कि नए परिसीमन में नगर परिषद क्षेत्र में कुछ नए क्षेत्रों को जोड़ा गया है. पहली बार आम जनता सभापति और उपसभापति का चुनाव कर रही है इसलिए प्रत्याशियों के साथ-साथ आम जनता में भी चुनाव को लेकर उत्साह देखा जा रहा है जिस से उम्मीद लगाया जा सकता है कि वोटिंग का परसेंटेज अच्छा होगा.

कुल 30 भावनों के 62 मतदान केंद्रों पर होना है मतदान

नगर परिषद के 28 वार्ड क्षेत्रों में कुल 30 भवनों के 62 मतदान केंद्रों पर मतदान होना है. तीन चलंत मतदान केंद्र बनाए गए हैं चलंत मतदान केंद्र स्थलों की संख्या 2 बनाई गई है. दो आदर्श मतदान केंद्र बनाए जाएंगे जबकि पिंक मतदान केंद्रों की संख्या 2 रहेगी. नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज, अनुमंडल पदाधिकारी उत्तम कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार समेत वरीय पदाधिकारियों ने आम लोगों से अपील करते हुए कहा है कि वे लोग भयमुक्त होकर ज्यादा से ज्यादा मतदान करें. जबकि सभी प्रत्याशियों को आदर्श आचार संहिता का पालन करने का निर्देश दिया गया है और असामाजिक तत्व को सख्त चेतावनी दी गई है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: