4
(4)

भागलपुर: तिलकामांझी थाना क्षेत्र के जीसी बनर्जी रोड, मूंदीचक की निवासी दिशा भारती (पुत्री: दीपेश कुमार सिंह) का 4 सितंबर को शादी की नीयत से अपहरण कर लिया गया। अपहरण का आरोप मोहित कुमार दास (निवासी: गुमटी नंबर 12, भीखनपुर) पर लगाया गया है। दिशा के पिता दीपेश कुमार सिंह और माता प्रीति कुमारी ने तुरंत गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए जिले के वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार के कार्यालय पहुंचे। वरीय पुलिस अधीक्षक ने उन्हें सिटी एसपी के पास भेजा, जिन्होंने उन्हें तिलकामांझी थाना जाने को कहा।

थाने में, दीपेश और उनकी पत्नी को लगभग 6 घंटे तक इंतजार कराया गया, लेकिन थानाध्यक्ष ने अपहरण का आवेदन नहीं लिया। अगले दिन, दीपेश को फिर से थाने बुलाया गया, जहां उन्हें प्रताड़ित करने के बाद ही आवेदन लिया गया। घटना के तीन दिन बाद भी तिलकामांझी थाना द्वारा किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई है।

दिशा के दादा अनिल कुमार सिंह ने बताया कि दिशा 4 सितंबर की सुबह मोहित के साथ फरार हो गई थी। वे लगातार पुलिस से पोती की बरामदगी की गुहार लगा रहे हैं, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। अनिल सिंह ने आरोप लगाया कि मोहित एक ‘क्रिमिनल माइंड’ का व्यक्ति है और उन्हें डर है कि वह उनके परिवार को नुकसान पहुंचा सकता है।

अनिल सिंह, जो जनता दल यूनाइटेड के उपाध्यक्ष पद पर हैं, ने कहा कि अगर सरकार अपने आप को ‘सुशासन की सरकार’ कहती है, तो उसके कार्यकर्ता का परिवार भी सुरक्षित नहीं है, आम जनता की सुरक्षा की गारंटी कैसे दी जा सकती है।

दिशा के पिता दीपेश ने मीडिया से बात करते हुए रोते हुए कहा कि उनकी दो पुत्रियां हैं, और उन्हें डर है कि जिस तरह से मोहित ने उनकी बड़ी बेटी दिशा का अपहरण किया, वह उनकी छोटी बेटी के साथ भी ऐसा कर सकता है। उन्होंने भागलपुर पुलिस से अपील की है कि उनकी बेटी को जल्द से जल्द सुरक्षित घर लौटाया जाए।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4 / 5. Vote count: 4

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: