5
(1)

नवगछिया – मक्का लदे ट्रक लूट कांड और चालक की हत्या मामले में मास्टरमाइंड चंदन का नाम सामने आ रहा है. मालूम हो कि इस कांड में पुलिस ने 4 लोगों को अब तक गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी मिली है कि मक्का लोड होने के बाद 20 मई की रात को 10:00 बज कर 20 मिनट पर ट्रांसपोर्टर के यहां से ट्रक को चालान दिया गया और चालान मिलने के महज 30 मिनट के बाद ही अपराधियों ने मक्का लदे ट्रक को अगवा कर लिया. कहां जा रहा है कि ट्रक लूट कांड में महज तीन से चार लड़के शामिल थे लेकिन ट्रक लूट करने के बाद चंदन ने इस कांड में अन्य लोगों को भी शामिल किया.

चंदन के गिरोह में शामिल ट्रक चालक अखिलेश ने जीरोमाइल से ट्रक को मोहनपुर के मालपुर गांव पहुंचाया जहां चंदन ने अपने संबंधी मनीष के यहां साढे चार लाख रूपये में 32 टन मक्के का सौदा कर लिया. कहां जा रहा है कि मनीष ने ₹200000 चंदन को मक्के के एवज में दिया भी. इसके बाद मक्का अनलोड होने के बाद अखिलेश ने ही जहान्वी चौक पीओपी के पास ट्रक को खड़ा कर दिया. कहां जा रहा है कि चंदन ने ट्रक लूट करने के बाद जिसकी जरूरत जहां हुई, वहां उसका उपयोग कर लिया.

चंदन के गिरोह के सदस्यों ने पूछताछ के क्रम में पुलिस को बताया है कि चंदन को डर था कि चालक के जिंदा रहने पर पुलिस के समक्ष कहानी खुल सकती है इसलिए चंदन ने चालक की गोली मार कर हत्या कर दी और उसे मोहनपुर बलिया घाट पर दफना दिया.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: