5
(3)
  • रंगरा के बुढ़िया काली स्थान के पास हुआ हादसा
  • मृतक कटिहार जिले के मलिनियां गांव का है निवासी

रंगरा – रंगरा गांव के बुढ़िया काली स्थान के निकट 14 नंबर सड़क पर रविवार को दिन के ग्यारह बजे एक अनियंत्रित ट्रैक्टर से कुचलकर बाइक सवार कटिहार जिले के कुर्सेला थाना क्षेत्र के मलिनियां निवासी अशोक मंडल के पुत्र 27 वर्षीय पुनपुन कुमार की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी है.

घटना के बाद युवक के पास से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान की गयी और उसके परिजनों को घटना की जानकारी पुलिस स्तर से दी गयी. फिर परिजनों के पहुंचने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. पुनपुन कुमार पूर्णियां के गेराबाड़ी में मैकेनिकल इंजीनयर का काम करता था.

मृतक के पिता किसान अशोक मंडल ने कहा कि रंगरा के तीनटेंगा गांव स्थित पुनपुन के ननिहाल में एक शादी समारोह था जिसमें उसकी मां यहां आयी थी. शादी समारोह के बाद पुनपुन अपनी मां को घर ले जाने के लिये बाइक से तीनटेंगा जा रहा था. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बुढ़िया काली स्थान के पास युवक के मोटरसाइकिल की रफ्तार सामान्य थी लेकिन सामने से आ रहे ट्रैक्टर की रफ्तार अनियंत्रित थी.

युवक को लगा कि नजदीक आने के बाद ट्रैक्टर चालक उसे आगे बढ़ने के लिये पास दे देगा लेकिन नजदीक आने पर जब तक युवक संभलता तब तक वह अनियंत्रित टैक्टर के चपेट में आ गया था.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी थी. घटना के तुरंत बाद ट्रैक्टर चालक मौके से भागने में सफल रहा तो दूसरी तरफ रंगरा पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है.

परिजनों ने जानकारी देते हुए कहा कि पुनपुन अपने घर का सबसे बड़ा लड़का था. पूरे परिवार की जिम्मेदारी उसी पर थी. उसकी मौत हो जाने के बाद पूरा परिवार गहरे सदमे में हैं. इधर रंगरा के थानेदार माहताब खान ने कहा कि मामले में अज्ञात ट्रैक्टर चालक के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. मामले की छानबीन की जा रही है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: