0
(0)

नवगछिया : कटिहार बरौनी रेलखंड के नवगछिया रेल थाना क्षेत्र के कटरीया स्टेशन पर दोपहर के एक बजे के आसपास में पूर्णिया जिला अंतर्गत रुपौली थाना क्षेत्र के रामपुर परिहर गौरीहारी निवासी सोनेलाल मंडल के 21 वर्षीय पुत्र चरंजीत कुमार की मौत माल ट्रेन की चपेट में आने से हो गई है.

मृतक युवक अपने घर से ननिहाल साधुवा के लिए चला था. रंगरा चौक पर बस से उतर कर कटरिया स्टेशन के पास रेलवे ट्रेक पार कर रहा था. इसी क्रम में कटरिया स्टेशन के डाउन लाइन में मालगाड़ी ट्रेन के निचे आ गया. ट्रेन के नीचे आजाने के कारण चरंजीत कुमार की घटना स्थल पर ही मौत हो गया.

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना मृतक के ननिहाल सधुवा और नवगछिया रेल पुलिस को दिया. जिसके बाद मृतक के घर रुपौली थाना क्षेत्र के रामपुर परिहार से भी सभी परिजन देर शाम तक नवगछिया रेल थाना पहुंच कर अपने शव की शिनाख्त कर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेजा गया.

मृतक चरंजीत की मौत से घर में मातम छा गया है. परिजनों ने बताया कि तीन से चार दिनों तक यही सधुवा में था ये कल यहां से गया हुआ था. अपने घर से आज फिर ननिहाल सधुवा आ रहा था कि तभी कटरीया स्टेशन पार करने के दौरान मालगाड़ी के चपेट में आ जाने से घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: