5
(1)

भागलपुर/ निभाष मोदी

तेजी से वायरल हो रहा है बेगूसराय औरत खगड़िया जैसा एक मामला भागलपुर में

भागलपुर,बेगूसराय और खगड़िया जैसा ही एक मामला भागलपुर में सामने आया है। जहां एक चोर ने जमालपुर साहिबगंज पैसेंजर ट्रेन के खिड़की से मोबाइल चुराकर भागने के प्रयास करने के दौरन पकड़ा गया । अब इसका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । जिसमें एक शख्स ट्रेन की खिड़की से लटका हुआ नजर आ रहा है

। शख्स लोगों से मत छोड़ने की मन्नतें कर रहा है ,दरअसल यह घटना लैलख – घोघा रेलवे स्टेशन के बीच की बताई जा रही है । जहां पर चोर का एक गिरोह मोबाइल चुराकर भाग रहे थे। इसी दौरान ट्रेन चल पड़ी और अन्य चोर भागने में सफल रहा ,लेकिन दूसरे चोर को यात्रियों ने खिड़की के रास्ते पकड़ लिया । इसके बाद पकड़े गए चोर का दोनों हाथ ट्रेन के अंदर खींच लिया और चोर ट्रेन के बाहर लटका हुआ था । ट्रेन रफ्तार से चल रही थी और यात्रियों से चोर बार-बार कह रहा था कि कृपा कर हाथ ना छोड़े नहीं तो वह मर जाएगा ।

वीडियो में ट्रेन से लटका हुआ शख्स यात्रियों से कह रहा है भैया हाथ मत छोड़ना । बाद में चोर को यात्रियों ने खिड़की से अंदर खींच लिया और जमकर धुनाई किया । पकड़ा गया शख्स कहां का है अब तक पता नहीं चल पाया है लेकिन घटना लैलख और घोघा रेलवे स्टेशन के बीच की है । मामले में आरपीएफ से संपर्क नहीं हो पाई है ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: