0
(0)

नवगछिया – परबत्ता थाना क्षेत्र के विक्रमशिला सेतु पर नवगछिया से भागलपुर जा रही बारातियों से भरे एक बस और विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक में भीषण टक्कर होने से बस पर सवार कई यात्रियों के घायल हो जाने की सूचना है.

घटना के दौरान नवगछिया के जदयू नेता डॉ दीपक कुमार अपनी मोटरसाइकिल से भागलपुर जा रहे थे. उन्होंने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई है. मोटरसाइकिल छोड़कर भागने की क्रम में वे चोटिल भी हो गए हैं. डॉक्टर दीपक ने बताया कि ट्रक और बस दोनों काफी अनियंत्रित है. ट्रक उनके सामने से आ रही थी तो बस उनके पीछे थी.

उनके बाइक की रफ्तार कम थी इस कारण दोनों वाहनों के अनियंत्रित की स्थिति को देखते हुए वह बाइक को छोड़कर मौके से भाग निकले. जिसके कारण उनके पैर और कमर में चोटें आई हैं इस घटना में एक अन्य स्थानीय व्यक्ति भी घायल हो गया है जो नारायणपुर बलाहा निवासी चंदन कुमार बताया जा रहा है. डॉ दीपक कुमार ने बताया कि बस पर बाराती लोग सवार थे जो बांका के अमरपुर गांव जा रहे थे.

हादसे के बाद 10 से 15 लोग घायल हो गए थे जिसमें दो तीन लोग गंभीर रूप से घायल थे जिनका सर फूट गया था. गंभीर रूप से घायल लोगों का बस पर ही प्राथमिक उपचार किया गया. दोनों वाहनों में टक्कर होते ही ट्रक चालक ट्रक को लेकर भागने में सफल रहा तो घटनास्थल पर करीब 15 मिनट रुकने के बाद बस भी सभी बारातियों को लेकर अमरपुर की ओर रवाना हो चुकी थी.

डॉक्टर दीपक में अपना इलाज भागलपुर के एक निजी क्लीनिक में कराया है. घटनास्थल से स्थानीय लोगों ने मोबाइल के माध्यम से पुलिस को भी सूचना दी थी. परवत्ता थाना पुलिस ने कहा कि विक्रमशिला सेतु पर हादसा होने की सूचना उन्हें नहीं है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: