0
(0)

नारायणपुर – भवानीपुर थाना क्षेत्र के एन एच 31 पर खगड़िया से भागलपुर जा रही ट्रक को स्कार्पियो सवार हथियार से लैस अपराधियों ने ट्रक को ओवरटेक कर के रोककर ट्रक व उपचालक को सुरक्षित छोड़ बांका जिला के भगवानपुर वासी चालक नित्यानंद पासवान को अगवा किया.

घटना को लेकर बांका जिले के रजौन थाना क्षेत्र के गोपालपुर निवासी उपचालक संतोष कुमार ने भवानीपुर ओपी में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है.बताया जाता है की चालक के पास करीब सत्तर हजार रुपए नकदी था. घटना शुक्रवार की रात्रि करीब सवा आठ बजे बताया गया.

घटना के बारे में बताया जाता है कि खगड़िया जिला के फूलतोड़ा डिपो पर ट्रक से गिट्टी अनलोड कर 14 चक्का ट्रक संख्या बीआर 10 जी बी 2555 खगड़िया से भागलपुर की ओर जा रहा था खगड़िया जिला में ही एक होटल पर चालक नित्यानंद पासवान ने खाना खाकर चालक भागलपुर के लिए चला ट्रक को ओवरटेक कर भगवान पेट्रोल पंप नारायणपुर से एक किलोमीटर पश्चिम एन एच 31 पर स्कार्पियो सवार पांच व्यक्ति सवार थे.

उससे चार अपराधी कट्टे के साथ नीचे उतर चालक से मारपीट कर उसे अपने साथ ले गया.बदमाशों ने उपचालक को भी अपने साथ ले जाने का प्रयास किया लेकिन उसने भागकर अपनी जान बचाया.उपचालक संतोष ने बताया कि चालक के मोबाइल पर कई नंबर से कॉल भी आया था.

पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है.ट्रक मालिक भागलपुर जीरोमाइल निवासी किशोर कुमार है.

उसने भी घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दिया। प्राथमिकी दर्ज होने पर पुलिस हर बिंदु पर जांच में जुटी है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: