5
(2)

स्कॉर्पियो से 12 बोतल विदेशी शराब बरामद, चालक गिरफ्तार

नवगछिया। झंडापुर थाना क्षेत्र के बगरी पुल के पास बुधवार शाम करीब 7:15 बजे एनएच 31 पर एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर और स्कॉर्पियो के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए, लेकिन दोनों चालकों की जान बच गई। स्कॉर्पियो असम से सहरसा जा रही थी और ट्रैक्टर बिहपुर से नवगछिया की ओर खाली लौट रहा था।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, स्कॉर्पियो चालक ने शराब पी रखी थी और वह नशे की हालत में था। टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कॉर्पियो के एयर बैलून खुलने से चालक की जान बच गई। वहीं, ट्रैक्टर चालक को हल्की चोटें आईं।

सूचना मिलते ही झंडापुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों वाहनों को जब्त कर लिया। स्कॉर्पियो की तलाशी में सीट के नीचे छिपाकर रखी गई एक पेटी विदेशी शराब मिली, जिसमें मेकडवेल नम्बर 1 सुपीरियर व्हिस्की की 12 बोतलें थीं।

थानाध्यक्ष विश्वबंधु कुमार ने बताया कि सहरसा जिले के मोरकाही थाना क्षेत्र के सिमरी बख्तियारपुर निवासी स्कॉर्पियो चालक शंकर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। शराब बरामदगी के बाद आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस मामले की आगे जांच कर रही है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: