5
(2)

नवगछिया। पर्व-त्योहार के दौरान यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए ग्रीष्मकालीन स्पेशल ट्रेनों की अवधि को नवंबर तक बढ़ा दिया गया है। सभी ट्रेनों का ठहराव पूर्व की तरह नवगछिया स्टेशन पर होगा। नवगछिया रेलवे सलाहकार सदस्य मुकेश राणा ने सभी पूजा स्पेशल ट्रेनों के नवगछिया स्टेशन पर ठहराव के लिए रेल मंत्री और रेलवे बोर्ड का आभार व्यक्त किया है। इन ट्रेनों के परिचालन और ठहराव से नवगछिया और आसपास के जिलों के यात्रियों को पर्व-त्योहार के दौरान यात्रा करने में काफी सहूलियत होगी।

ट्रेन संख्या 05734 कटिहार-अमृतसर स्पेशल ट्रेन का परिचालन प्रत्येक गुरुवार को 28 नवंबर तक विस्तारित किया गया है, जबकि ट्रेन संख्या 05733 अमृतसर-कटिहार स्पेशल ट्रेन का परिचालन प्रत्येक शनिवार को 30 नवंबर तक बढ़ा दिया गया है।

इसके अलावा, ट्रेन संख्या 02525 कामाख्या-आनंद विहार स्पेशल ट्रेन का परिचालन प्रत्येक शुक्रवार को कामाख्या से 29 नवंबर तक जारी रहेगा, और ट्रेन संख्या 02526 आनंद विहार-कामाख्या स्पेशल ट्रेन का परिचालन प्रत्येक रविवार को 1 दिसंबर तक जारी रहेगा।

ट्रेन संख्या 05636 गुवाहाटी-गंगानगर स्पेशल ट्रेन का परिचालन प्रत्येक बुधवार को 27 नवंबर तक और ट्रेन संख्या 05635 गंगानगर-गुवाहाटी स्पेशल ट्रेन का परिचालन प्रत्येक रविवार को 1 दिसंबर तक विस्तारित किया गया है।

इस विस्तार से यात्रियों को यात्रा करने में अधिक सुविधा होगी, खासकर त्योहारों के मौसम में।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: