5
(1)

भागलपुर/ निभाष मोदी

भागलपुर नवगछिया, बीते देर रात्रि बुधवार को नवगछिया के रंगरा थाना क्षेत्र के सधुवा बाजार में 40 वर्षीय कृष्णादेव साह नामक युवक को अज्ञात अपराधियों ने लोहे के रॉड से मारकर घायल कर दिया था। जिसके इलाज के दौरान मायागंज अस्पताल भागलपुर में मौत हो गई।
परिजनों ने बताया कि 2 दिन पूर्व भी उधारी सिगरेट मांगने को लेकर कुछ लोगों से विवाद हुआ था, आशंका जताया जा रहा है कि इसी विवाद को लेकर अपराधियों ने कृष्णा की सिर पर रॉड मार कर उसे घायल कर दिया। कृष्णदेव के परिजनों को मोबाइल के जरिए सूचना मिली की कृष्णदेव घायल अवस्था में सड़क किनारे पड़ा हुआ है और उसके सिर से काफी खून गिर रहा है जब आकर परिजनों ने देखा तो सचमुच कृष्णदेव घायल अवस्था में सड़क पर पड़ा हुआ था और उसके माथे से काफी मात्रा में खून निकल रहा था, यह घटना कब घटित हुई जब कृष्णदेव अपना चाय नाश्ते का ठेला तकरीवन 08:30 बजे रात्रि में घर वापस ला रहा था ,यह घटना किसी ने देखा नहीं लेकिन यह घटना सड़क दुर्घटना है या फिर किसी ने जानबूझकर इसे मारा है यह संदेहास्पद भी बनी हुई है ।

इलाज के दौरान हुई कृष्णदेव की मौत

जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने आनन-फानन में घायल कृष्णा देव सिंह को इलाज के लिए रंगरा पीएचसी ले जाया गया मगर उसकी स्थिति काफी नाजुक थे इसको देखते हुए वहां के चिकित्सक ने उसे बेहतर इलाज के लिए रंगना पीएचसी से मायागंज अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया ,इलाज के दौरान सुबह करीब 06 बजे कृष्णा की मौत हो गई।

परिजनों ने कहा- क्या कसूर था कृष्ण देव का

मृतक कृष्ण देव की पत्नी इस घटना के बाबत बताया कि हम लोगों को मोबाइल से सूचना मिली और जब दाग जाकर देखा तो मेरे पति घायल अवस्था में पड़े हुए थे वहीं मृतक कृष्णदेव के ससुर राजेंद्र साह ने बताया कि मेरा दामाद छोटा-मोटा चाय नाश्ते का ठेला चलाया करता था, घर में कमाने वाला अकेला था आखिर इसने किसका क्या बिगाड़ा था, वहीं परिजनों ने साफ तौर पर संदेहास्पद मौत ही कहा है क्योंकि उन लोगों ने घटना कैसे हुई नहीं देखी थी।

कृष्णदेव गांव में ही घूम घूम कर चाय नाश्ते का चलाता था ठेला

मृतक गांव में ही ठेले पर चाय नाश्ता और अंडे सिगरेट तंबाकू बेचा करता था। कृष्णदेव की शादी तकरीबन 7 साल पहले नारायणपुर में हुआ था उसे दो बच्चे भी है। एक 5 वर्ष का और दूसरा 3 वर्ष का बेटा है । मृतक कृष्ण देव साहब अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़कर चला गया, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

प्रशासन जुती शिनाख्त में

रंगरा थाना प्रभारी बिट्टू कुमार कमल ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है, मामला दर्ज कर लिया गया है, वही पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है।

अपराधियों को प्रशासन का जरा भी खौफ नहीं

गौरतलब हो कि बुधवार को नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज देर शाम तक रगरा थाना में रिव्यू कर रहे थे इसके बावजूद अपराधियों द्वारा इस तरीके से घटना को अंजाम देना पुलिस पर सीधे सीधे चुनौती देने वाली बात हो रही है , शायद अपराधियों को प्रशासन का तनिक भी खौफ नहीं।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: