5
(2)

भागलपुर/निभाष मोदी

भागलपुर में उत्पाद विभाग की टीम ने तबरतोर छापेमारी की। इस 12 घंटे की छामेपरी के दौरान उत्पाद विभाग ने 4 महिला समेत 50 लोगो की गिरफ्तारी की। इस दौरान नारायणपुर में छापेमारी कर रही उत्पाद विभाग की टीम पर स्थानीय लोगो ने रोड़ेबाजी भी की। जिसकी वजह से एक एएसआई चोटिल हुए। रोड़ेबाजी के बावजूद पुलिस ने वहां से 3 महिला की गिरफ्तारी की। वही सदर इलाके से भी एक महिला की गिरफ्तारी की गई। गिरफ्तार 50 लोगो में 18 लोग देशी शराब के विक्रेता थे। अन्य 32 लोगो को उत्पाद विभाग ने शराब के नशे और पीने के दौरान पकड़ा।इस दौरान उत्पाद विभाग ने भारी संख्या में देशी शराब और 6 बोतल विदेशी शराब जप्त किया हैं।


मध्यनिषेध विभाग के अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि अपर मुख्य सचिव के निर्देशानुसार चार जिलें बांका खगड़िया,भागलपुर और मुंगेर जिले से मध्यनिषेध विभाग की टीम आई थी। जिसमे भागलपुर के तीन अनुमंडल सदर नवगछिया और कहलगांव के लिए अलग अलग टीम बनाई गई थी। जिसके बाद करीब 50 लोग पकड़े गए हैं। ये छापेमारी करीब 12 घंटे तक चली थीं। इस दौरान खगड़िया की टीम जब नारायणपुर में छापेमारी करने गई तो स्थानीय लोगो को शायद पहले ही सूचना मिल गई थीं।

जिसके बाद छापेमारी कर रही टीम पर उन लोगो ने रोड़ेबाजी करना शुरू कर दिया। जिससे हमारे एक एएसआई घायल भी हो गए। रोड़ेबाजी में गाड़ी का शीशा भी टूट गया। उन्होंने बताया कि नीरा के आड़ में ये लोग ताड़ी में टैबलेट मिलाकर नशीला बना कर अवैध धंधा कर रहे थे। अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि इस दौरान हमने किसी पुलिस वाले की सहायता नही ली,ये हमारी टीम ने ही मिलकर इस छापेमारी को सफल बनाया है। उन्होंने बताया कि सभी पर कानूनी कारवाई की जा रही है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: