5
(1)

बिहार के दो विधानसभा के उप चुनाव में एनडीए प्रत्याशी के जीत पर नवगछिया जदयू में हर्ष का माहौल है. जदयू जिलाध्यक्ष बिरेंद्र कुमार सिंह कुशवाहा ने कहा कि जनता ने विकास पुरुष नीतीश कुमार पर भरोसा जताया है. परिवारवाद और जातिवाद की राजनीति करने वाले को जनता ने नकार दिया है. जब लालू प्रसाद यादव की जनसभा भी लोगों को भ्रमित नहीं कर पाई तो आने वाले भविष्य में तेजस्वी बिहार में अब क्या राजनीति करेंगे.

वहीं जदयू के मुख्य जिला प्रवक्ता रवि कुमार ने कहा कि यह बिहार के गौरवमई जनता की जीत है. राजद ने इस चुनाव में जातीय भावनाओं को भड़का कर चुनाव जीतने का प्रयास किया किन्तु बिहार की जनता अब राजद के इस खेल को समझती है. एनडीए समर्थित उम्मीदवार के जीत पर गोपालपुर विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ़ गोपाल मंडल, बिहपुर विधानसभा के राज्य परिषद सदस्य बुलंजी चौधरी, जिला उपाध्यक्ष गुलशन मंडल, सुबोध साह, अखिलेश सिंह निषाद, जिला महासचिव मुन्ना भगत, पुष्पक सिंह, हर शंभू सिंह, शिवशंकर चौधरी,

फैयाज आलम, युवा के प्रदेश महासचिव आशीष मंडल, अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रंजीत मंडल,अल्पसंख्यक के जिलाध्यक्ष शाहिद राजा, व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष हिमांशु भगत, युवा जिलाध्यक्ष नवीन निश्चल, युवा नेता प्रिंस पटेल, विधायक प्रतिनिधि त्रिपुरारी कुमार भारती, छात्र के जिलाध्यक्ष अमन कुमार आनंद, रुपक पटेल‌ समेत सैकड़ों कार्यकर्ता ने खुशी जाहिर की है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: