5
(2)

नवगछिया के तेजस्वी पब्लिक स्कूल में आयोजित हो रहा जीएस Creative Talent Hunt अंक 2

नवगछिया : अंग प्रदेश के सुप्रसिद्ध जीएस न्यूज़ द्वारा प्रतिभा खोज प्रतियोगिता Creative Talent Hunt का दूसरा अंक नवगछिया के गोपालपुर प्रखंड के गोसाई गांव 14 नंबर रोड समीप तेजस्वी पब्लिक स्कूल आयोजित होनें जा रहा है जिसका रजिस्ट्रेशन प्रारंभ हो गया । प्रतिभा खोज प्रतियोगिता का पहला राउंड क्विज प्रतियोगिता से है जिसके हेतु सामान्य ज्ञान प्रश्नोत्तरी का लिखित परीक्षा का आयोजन किया जाएगा । यह दूसरा अंक तेजस्वी पब्लिक स्कूल के प्रांगण में किया जाएगा जिसमें विद्यालय के प्रतिभावान बच्चे शामिल होकर अपना प्रतिभा दिखाएंगे ।


विद्यालय के संचालक सह प्राचार्य सीपीएन चौधरी ने बताया कि विगत दो दिन से जीएस न्यूज़ द्वारा आयोजित क्रिएटिव टैलेंट हंट का रजिस्ट्रेशन प्रारंभ है जिसमें उत्साहित होकर छात्र-छात्राएं एवं उनके अभिभावक अपने बच्चों का रजिस्ट्रेशन करवा रहे हैं । उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता का रजिस्ट्रेशन विद्यालय के कार्यालय में जारी है वहीं रविवार को भी कई बच्चों का रजिस्ट्रेशन हुआ है । मौके पर कार्यक्रम कोडिनेटर नें बताया कि विद्यालय के बच्चे इस प्रतियोगिता में शामिल होंगे जिसका पहला पड़ाव लिखित परीक्षा होगी जिसका आयोजन विद्यालय परिसर में ही होगा । अभी रजिस्ट्रेशन चल रहा है रजिस्ट्रेशन के समापन के बाद एडमिट कार्ड दिया जाएगा इसके बाद लिखित परीक्षा होगी । वहीं परीक्षा व परिणाम के बाद सम्मान समारोह का भी आयोजन किया जाएगा ।

वही मौके पर तेजस्वी पब्लिक स्कूल के निर्देशिका सह अधिवक्ता रीता कुमारी नें बताया कि जीएस क्रिएटिव टैलेंट हंट का आयोजन तेजस्वी पब्लिक स्कूल में होना काफी गर्व की बात है हमारे क्षेत्र का अखबार हमारे विद्यालय में इस तरह का आयोजन कर रहा है जब से रजिस्ट्रेशन प्रारंभ हुआ है स्कूल में प्रतियोगिता परीक्षा जैसा माहौल हो गया है बच्चे भी विषय अनुसार शिक्षक से भी सवाल पूछने लगे हैं वहीं विद्यालय के शिक्षकों एवं शिक्षिकाओं ने बताया कि विद्यालय में पूर्व से भी प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कराई जाती है और प्रत्येक वर्ष बच्चों का परिणाम ही होता है इसलिए भी विद्यालय में प्रतियोगी बच्चों की भी संख्या अधिक है । उन्होंने कहा कि वर्तमान में स्कूल के बच्चे अपनी परीक्षा से निवृत्त होकर प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार हो रहे हैं इसका प्रभाव उनके परिणाम पर भी पड़ेगा । वहीं उत्साहित बच्चों ने बताया कि उन्होंने अपने अभिभावक से जिद कर इस प्रतियोगिता में शामिल हेतु रजिस्ट्रेशन करवाया है और वे तैयारी कर रहे हैं ताकि वह अच्छे अंक प्राप्त कर सम्मानित हो सके ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: