4.7
(3)

नवगछिया के ईस्माइलपुर थाना क्षेत्र केलाबाड़ी 519 चौधरी बासा गांव में वरमाला के बाद दूल्हा फरार हो गया. आक्रोशित लड़की के परिजनों ने बरातियों को बंधक बना लिया. तेतर शर्मा की पुत्री नंदनी कुमारी की शादी पूर्णिया जिले के रूपौली थाना क्षेत्र डोभा के शंकर शर्मा के पुत्र कार्तिक शर्मा से शुक्रवार को होनी थी. समय पर बरात भी आयी और वरमाला भी हुआ. सभी तरह के वैवाहिक कार्यक्रम ठीक-ठाक चल रहे थे. वरमाला के बाद बराती भोजन करने चले गये. इस बीच दूल्हा सह बाला के साथ फरार हो गया. दूल्हा के फरार होने की सूचना से कन्या पक्ष में हड़कंप मच गया.

धीरे-धीरे कुछ बराती भी वहां से खिसने लगे. विवाह के खुशनुमा माहौल की जगह अफरा-तफरी का माहौल बन गया. घटना की सूचना पर जनप्रतिनिधि व इस्माइलपुर थानाध्यक्ष एजाज रिजवी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों से मामले की जानकारी लेकर शांति व्यवस्था बहाल करवाया. कन्या पक्ष ने तत्काल दूल्हा को बुलाने की मांग की गयी. दूल्हा के नहीं आने तक बरातियों को बंधक बना कर रखा गया है. ग्रामीणों का कहना था कि लड़का-लड़की की शादी है कोई गुड्डा-गुड़िया का खेल नहीं है.

पूर्वी भिट्ठा पंचायत के मुखिया रघुनंदन कुमार उर्फ हुलो मंडल ने थानाध्यक्ष के साथ दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर के मामले को शांत कराया. शनिवार की दोपहर तक दूल्हा को लाने की बात पिता के कहने पर मामला शांत हुआ. थानाध्यक्ष एजाज रिजवी ने बताया कि स्थानीय जनप्रतिनिधियों व रूपौली के जनप्रतिनिधियों के समक्ष दोनों पक्षों में समझौता हुआ है. वरमाला के बाद बिना शादी किये दुल्हा क्यों भागा, इसकी जांच की जा रही है, दूल्हा को बुलाया गया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.7 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: