5
(1)

नवगछिया के प्रेसिडेंसी इंटरनेशनल स्कूल के प्रांगण में विद्यालय के वार्षिकोत्सव का भव्य आयोजन किया गया । वार्षिकोत्सव के अवसर पर सभी कक्षा के छात्र छात्राओं ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी । कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री मुकेश साहनी एवं विद्यालय के चेयरमैन सुरेंद्र कुमार सुमन द्वारा किया गया । कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं ने अपनी प्रस्तुति से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया ।

मौके पर उपस्थित लोगों ने तालियां बजा बजाकर छात्र छात्राओं का उत्साहवर्धन किया । कार्यक्रम के बाद विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने कहा कि उनके विद्यालय में सर्वांगीण विकास पर जोर दिया जाता है इसलिए पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद योगा डांस क्लास कई तरह की विधाएं कराई जाती है । विद्यालय का चेतना सत्र काफी महत्वपूर्ण होता है . जिसमें कई तरह की चीजें प्रतिदिन करवाई जाती है .

मौके पर उपस्थित शिक्षक शिक्षिकाओं ने कहा कि उनके विद्यालय में सभी बच्चों पर विशेष कर ध्यान दिया जाता है । छोटे-छोटे बच्चों को भी सिखाने का पूरा प्रयास किया जाता हैं । कार्यक्रम में देश रंगीला रंगीला.. कलयुग में एक राम चाहिए .. देसी बॉयज .. टू ब्राजील… सहित दर्जनों गायन नृत्य एवं भाषण की की प्रस्तुति छात्र छात्राओं द्वारा की गई । अपनी प्रस्तुति से छात्र-छात्राओं ने समूह का मन मोह लिया ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: