3
(2)

नवगछिया – तेतरी में किसान सुभाष मंडल की मौत मामले में गोपालपुर विधानसभा के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने मील टोला नवगछिया के पास थानाध्यक्ष से पूछा कि जिस वक्त मारपीट हो रही थी उस वक्त आपको फोन किया गया तो आपने फोन नहीं उठाया, उस समय आप सोए थे क्या ? इस पर नवगछिया थाने के थानाध्यक्ष राजकुमार जी ने जवाब दिया कि मुझे फोन नहीं किया गया था. फोन नवगछिया के पूर्व थानाध्यक्ष को किया गया था. उसे जब फोन किया गया तो वे तुरंत मौके पर पहुंच गए थे.

सुभाष मंडल हत्याकांड मामले में गोपालपुर के विधायक गोपाल मंडल ने भागलपुर मायागंज में पत्रकारों से बात करते हुए पुलिस पर कई गंभीर सवाल खड़े किए हैं. गोपाल मंडल ने कहा कि आरोपियों ने बेरहमी से सुभाष और उसके परिजनों की पिटाई लाठी-डंडे तलवार और लोहे के रड से की है. गोपाल मंडल ने कहा कि घटना के वक्त परिजनों ने थाना प्रभारी को फोन किया लेकिन थाना प्रभारी नहीं आए. अगर थाना प्रभारी आ गए रहते तो या घटना नहीं होती. उन्होंने इस्माइलपुर का एक मामले का जिक्र करते हुए कहा कि पिछले दिनों एक पथ से प्रेरित होकर पुलिस खेत में पहुंच गई और मजदूरों को पीटने लगी.

जब उन्होंने इस बाबत जब संबंधित थानाध्यक्ष को फोन किया तो थानाध्यक्ष ने कहा की विधायक जी हम आपका फोन रिकॉर्ड कर रहे हैं. विधायक में अपनी व्यथा करते हुए कहा कि वह करेंगे क्या मजबूरी है. लोग कहते हैं कि गोपाल मंडल मनबढू है. अगर वह बोलेंगे नहीं तो वह लोग हमको भी डंडे से पीट देगा. विधायक ने कहा कि इन लोगों को जो मन में आता है वही करते हैं वह सरकार में बढ़ चढ़कर बोल नहीं सकते हैं. पुलिस अपराधियों के साथ मिली हुई है. श्री मंडल ने कहा कि वे माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बीजेपी से आग्रह करते हैं कि वह इस मामले पर एक्शन लें.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: