5
(1)
  • अशोक चौधरी के सामने ही विधायक ने कहा दी ऐसी बात

नवगछिया – अपने बयानों से अक्सर चर्चा में रहने वाले गोपालपुर विधानसभा से जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने नवगछिया के गोपाल गौशाला में आयोजित भीभ चौपाल कार्यक्रम में विरोधियों को खुली चुनौती देते हुए कहा कि नीतीश का विरोध करेंगे तो गर्दन उतार देंगे. श्री मंडल नें उक्त बातें तब कही जब बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी भी उनके साथ मंच पर थे. भागलपुर के सांसद अजय मंडल एवं जदयू से एमएलसी संजय सिंह भी मौजूद थे. कार्यक्रम के दौरान लोगो को संबोधित करते हुए उन्होने अपने भाषण के दौरान नीतीश कुमार के द्वारा दी जाने वाली योजनाओं के बारे में लोगो को जानकारी दे रहे थे.

तभी अपने भाषण के दौरान उन्होंने भागलपुर के सांसद अजय मंडल के ऊपर तंज कसते हुए कहा की हम अपने बगल में बैठे भागलपुर के सांसद साहब को देखे ही नही थे. आपलोग कहते है वो हमारे यहां आते ही नही है. आपलोग भोजभात करते है तो बुलाते हीं नही है. न्योता दिया कीजिए तब ना आयेंगे. भाषण के दौरान गोपाल मंडल ने नीतीश कुमार के विरोधियों को खुली चुनौती देते हुए कहा कि नीतीश कुमार का विरोध कोई मेरे सामने करता नही है, कोई करेगा तो गर्दने उतार देंगे. मौके पर मौजूद भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने रामनवमी के दौरान कई जगहों पर हुए हिंसक झड़प को लेकर कहा कि बिहार में कई जगहों पर उद्दंड लोग रहते हैं जो बिहार के गंगा जमुना सरस्वती तहजीब को बिगाड़ने की कोशिश करते हैं.

वैसे लोग भाईचारा को तोड़ने का काम करते हैं और राजनीतिक लाभ उठाने का काम करते हैं ऐसे लोगों को सरकार पूरी तरह सचेत है वैसे लोगों को चिन्हित किया जा रहा है और सरकार वैसे लोगों पर कार्रवाई कर रही है. अमित शाह के द्वारा कार्यक्रम नहीं किए जाने और सरकार पर कार्यक्रम नहीं किए जाने के आरोप पर उन्होंने कहा कि जहां पर माहौल खराब हो वैसे जगहों पर कार्यक्रम करना संभव नहीं हो पाता है फिर मौका मिलेगा फिर कार्यक्रम करें उस पर राजनीति करना क्या जरूरत है.
नवगछिया में कटाव के मुद्दे पर अशोक चौधरी ने कहा कि विधायक और सांसद के साथ व जल संसाधन मंत्री से मिलकर कटाव के मुद्दे पर चर्चा करेंगे नवगछिया में कटाव को लेकर नई योजनाओं पर चर्चा भी करेंगे. नवगछिया को पूर्ण जिला घोषित करने की बात पर उन्होंने कहा कि यह मुखिया का काम है आने वाले समय में जो मुखिया निर्धारित करेगे उस हिसाब से कार्य होगा.

कार्यक्रम से पूर्व गौशाला में जदयू जिला अध्यक्ष त्रिपुरारी कुमार भारती के नेतृत्व में मौके पर मौजूद मंत्री, विधायक, सांसद को माल्यार्पण कर उनका सम्मान किया गया. मौके पर साकेत बिहारी, अध्यक्ष ने सभी प्रखंड अध्यक्ष, जिला के प्रकोष्ठ के अध्यक्ष, प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष, पंचायत अध्यक्ष, नगर अध्यक्ष, नगर वार्ड अध्यक्ष, प्रदेश के पदाधिकारी गण जिला के सभी सम्मानित पदाधिकारी गण एवं कार्यकर्ता मौजूद थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: