5
(1)

ऋषव मिश्रा कृष्णा ‘मुख्य संपादक’ जीएस न्यूज

एक बार फिर गोपालपुर विधानसभा के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल अपने नृत्य के कारण चर्चा में हैं. इस बार विधायक जी ऑर्केस्ट्रा गर्ल के साथ भोजपुरी के चलताऊ डीजे गीतों पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं.जानकारी मिली है कि विधायक जी ने सबौर में आयोजित एक शादी समारोह में शिरकत करने गए थे. सोसल मीडिया में सुबह होते ही विधायक का वीडियो ट्रेंडिंग में था. फेसबुक, व्हाट्सएप और विभिन्न सोसल साइटों पर विधायक का नृत्य वायरल था. विधायक का उक्त वीडियो में पिछले हर वीडियो से विधायक ज्यादा गतिविधि करते दिख रहे हैं. कभी वे ऑर्केस्ट्रा गर्ल को अपने पास बुलाते दिख रहे हैं तो कभी हाथ से इशारा कर दूर हटने को कह रहे थे. कभी वे ऑर्केस्ट्रा गर्ल को बख्सिस देते भी देखे गए तो कभी नर्तकी के जुल्फों पर हाथ फेरते दिखे.

जबकि कुर्ते का किनारा हाथ में लेकर जब जब विधायक ने कमर हिलाया तो लोग ताली पीटने लगे. प्रोग्राम में जब कोई दूसरा डांस करने लगते तो विधायक उन्हें डांस करने से रोक देते थे. इस क्रम में देखा गया कि जब भी कमजोर गाना बजता था तो विधायक डांस नहीं करते जब फूल डीजे सांग बजता तो विधायक जरूर थिरकने लगते थे. पंजाबी डीजे सांग बंदूक चलेगी रे तेरी बंदूक चलेगी, ए मुखिया जी मन होखे त बोली, ले चली घुमाबे बुलेट पर जीजा, यार बदमाश मेरा यार बदमाश, होश न खबर है तुमसे मिलने के बाद दिलबर जैसे गाने बजते ही विधायक जी पूरे रौ में दिखे और अपने अंदाज में नृत्य किया.

जब भी विधायक नृत्य की मुद्रा में आते तो दर्शक जम कर ताली बजाते थे. इधर सोसल मीडिया पर जहां विधायक जी के समर्थक उनका हौसलाफजाई करते हुए दिखे तो उनके विरोधियों ने कटाक्ष किया है. समर्थकों का कहना है कि विधायक जी खुले दिल के खुशमिजाज व्यक्ति हैं. वे कलाकार भी हैं, इसलिये जहां भी इस तरह का मौका आता है वे खुल कर नाचते हैं. मालूम हो भी पिछले दिनों भी विधायक जी कई अवसरों पर नृत्य करते देखे गए हैं. नवगछिया के कई लोगों ने कहा कि विधायक जी जब खगड़िया वाली भौजी में बेहतर अभिनय किया था. अब बतौर हीरो उन्हें फिल्म में दिखना चाहिये. 

विधायक ने कहा जब भी संगीत सुनते हैं पागल हो जाते हैं, बजाओ भोजपुरी 

समारोह के क्रम में ही विधायक ने कहा पर्दे का कलाकार हूं, जब भी संगीत सुनते हैं  तो वे पागल हो जाते हैं. कुछ न कुछ करने लगते हैं लेकिन जो करते हैं बच कर ही करते हैं. इसके बाद विधायक बोलते हैं….बजाओ भोजपुरी…..

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: