5
(1)

भागलपुर/ निभाष मोदी

जमीन विवाद को लेकर भागलपुर में चली कई राउंड गोलियां

भागलपुर में जदयू विधायक के पुत्र की दबंगई चरम सीमा पर, युवक को गोली मारकर किया बुरी तरह घायल

भागलपुर। हमेशा अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाले गोपालपुर से जदयू विधायक गोपाल मंडल की दबंगई एक बार फिर सामने आई है। इस बार विधायक के बेटे आशीष और उनके सहयोगी ने जमीन विवाद को लेकर एक युवक को गोली मार दी और कई लोगों को डंडे से पीट-पीटकर बुरी तरह जख्मी कर दिया , घटना में उक्त युवक गंभीर रूप से घायल हो गया !

घटना के बाबत बताया जा रहा है कि तिलकामांझी हटिया रोड के बैंक कॉलोनी शास्त्री भवन का रहने वाला जो वर्तमान में जीरोमाइल पेट्रोल पंप के पास गिरजा प्रसाद सिंह का पुत्र लाल बहादुर सिंह के निजी जमीन पर विधायक गोपाल मंडल बीते बीस दिनों से कब्जा करना चाह रहा था। विरोध करने पर मारपीट और जान मारने की धमकी गोपाल मंडल की ओर से दिया जा रहा था। विधायक गोपाल मंडल के पुत्र आशीष मंडल के साथ गए दिलीप मंडल और धनंजय यादव ने रवि कुमार के सिर में गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद घायल को इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन स्थिति नाजुक होने के चलते उसे डॉक्टरों ने बेहतर उपचार के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया। विधायक के पुत्र ने वारदात को अंजाम बरारी थाना क्षेत्र के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी मुसहरी के पास गार्डन हाइट गोपाल मंडल के घर के समीप का है।

जमीन पर बाउंड्री देने को लेकर हुआ विवाद

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक गोली चलाने से पहले दोनों पक्षों के बीच जमीन पर बाउंड्री देने को लेकर विवाद हुई। जिसमें विधायक गोपाल मंडल के पुत्र आशीष मंडल ने दिलीप मंडल धनंजय यादव के अलावे दर्जनों गुर्गों के साथ दूसरे पक्ष के लोगों के साथ जमकर मारपीट किया। घटना में 54 वर्षीय गिरजा प्रसाद सिंह का पुत्र लाल बहादुर सिंह उनकी पत्नी माधुरी प्रसाद उनके बड़े लड़के वीर बहादुर को सबों ने लाठी-डंडे से मारकर बुरी तरह घायल कर दिया वही बीच-बचाव करने आए वीर बहादुर के दोस्त रवि कुमार को दिलीप मंडल धनंजय मंडल ने माथे में गोली मार दी यह घटना सोमवार 9:00 बजे सुबह की है ।

इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद आनन-फानन में औद्योगिक थाना और बरारी थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन मैं जुट गई है।

सिटी एसपी साइन प्रभात ने कहा दोषियों पर होगी कार्रवाई

वही इस मामले को लेकर सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि 2 पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर गोलीबारी की घटना सामने आई है जिसमें महिला पुरुष मिलाकर 3 लोग बुरी तरह घायल है और एक युवक को सिर में गोली मारी गई है जिससे उसकी स्थिति काफी नाजुक है जिसके चलते डॉक्टरों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया है इस मामले को लेकर सिटी एसपी ने कहा इस पर जल्द से जल्द संज्ञान लेकर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

पीड़ित लाल बहादुर सिंह ने कहा पहले भी गोपाल मंडल दे चुके हैं धमकी

गौरतलब हो कि घायल लाल बहादुर सिंह भी एक प्लॉटर है एक तरफ जहां गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल के लिए काम किया करते थे वही बुलो मंडल के प्रचार में भी वह खान से नजर आते थे, आज पीड़ित लाल बहादुर सिंह के जमीन पर जब गोपालपुर विधायक की दबंगई से बाउंड्री दिया जा रहा था तो उसे रोकने का प्रयास किया गया इतना होते ही गोपाल मंडल उनके बेटे और गोपाल मंडल के दर्जनों गुर्गे उन परिवारों पर टूट पड़े जिसमें लाल बहादुर सिंह उनकी पत्नी माधुरी प्रसाद उनके बड़े लड़के वीर बहादुर को सरेआम लाठी डंडे से मार मार कर बुरी तरह घायल कर दिया गया और वीर बहादुर के दोस्त रवि कुमार को सिर में गोपाल मंडल के बेटे के साथी दिलीप मंडल और धनंजय यादव ने गोली मार दी, वही लाल बहादुर सिंह ने कहा यह मेरी जमीन है मैं और मेरी पत्नी के नाम से इस जमीन का सेल डीड है गोपाल मंडल अपने दादागिरी के बल पर विदाई की मेरे जमीन पर दिखा रहे हैं, यह कहीं से सही नहीं है।

विधायक गोपाल मंडल ने कहा -आरोप बेबुनियाद

जदयू विधायक से मीडिया की टीम ने जब टेलीफोन पर संपर्क किया तो उन्होंने घटना में अपने पुत्र का संलिप्ता नहीं होने की बात कही, उन्होंने कहा कि आरोप बेबुनियाद है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: