5
(2)

नारायणपुर – प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय पश्चिम टोला रायपुर में आए दिन प्रधानाध्यापक मो.अकरम अली एवं शिक्षक चंदन कुमार यादव के बीच विधालय परिसर में गाली-गलौज,नौंक झौक जैसा विवाद वर्षो से चरम पर हैं।जिसको लेकर विद्यालय में छात्रों का पठन-पाठन प्रभावित हो रहा है।जिसको लेकर विद्यालय में ग्रामीण कई बार तालाबंदी कर दोनो को .

अन्यत्र तबादला की मॉग भी की लेकिन शिक्षा विभाग की उदासीन सिस्टम के जरिए जस के तस बने हुए हैं।ग्रामीणों का आरोप है की शिक्षा विभाग के मुख्य सचिव के के पाठक के द्वारा विधालय में सुधार को लेकर कई तरह के ठोस कदम उठाए गए है।वावजूद प्राथमिक विद्यालय रायपुर के शिक्षक अपनी मनमानी से बाज नहीं आ रहे हैं। जब मन हुआ विधालय आए जब इच्छा किया विधालय से चले गए ऐसा बदहाली विधालय का चलता आ रहा है।

शिक्षक एवं प्रधानाध्यापक का विवाद यहॉ चरम पर है। जिसको लेकर एक दुसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए दोनों ने भवानीपुर ओपी में आवेदन दिया है। जिसको लेकर ग्रामीणों की मॉग है की स्थानीय प्रखंड विकास पदाधिकारी नारायणपुर एवं प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी नारायणपुर मामले को संज्ञान में लेकर जॉचोपरांत दोनों शिक्षक को अन्यत्र विद्यालय में अलग-अलग स्कूल में तबादला किया जाए जिससे विधालय के बच्चौ का पठन-पाठन प्रभावित न हो और सुचारू रूप से चल सके।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: