5
(1)

नवगछिया पुलिस जिला के इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के जयमंगल टोला के समीप विक्रमशिला सेतु पहुंच पथ पर खड़े ट्रक में हाइवा के टक्कर मारने से खलासी की मौत हो गई और चालक घायल हो गया। घटना में हाइवा का खलासी राकेश राय पुत्र स्व. शंकर राय की मौके पर ही मृत्यु हो गई, जबकि उसका भाई और हाइवा चालक सिंटू राय गंभीर रूप से घायल हो गया।

हाइवा बांका से बालू लेकर कुरसेला के भटगामा जा रहा था। जयमंगल टोला के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराने के बाद यह हादसा हुआ। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि राकेश राय की मौके पर ही मौत हो गई। घायल सिंटू राय को तुरंत भागलपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल नवगछिया भेजा और पोस्टमार्टम के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया। राकेश राय की शादी 18 माह पूर्व नियामतपुर शाहकुंड की आरती कुमारी से हुई थी। राकेश घर पर ही रहता था, लेकिन 10 दिन पहले उसके भाई सिंटू राय ने उसे खलासी के काम के लिए साथ चलने को कहा था। तभी से वह अपने भाई के साथ खलासी का काम कर रहा था।
इस दुर्घटना ने परिवार में शोक की लहर फैला दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना के बाद स्थल पर पहुंचे राजपा नेता संजीव व उप प्रमुख गौतम

घटना की सूचना मिलते ही राजपा के नेता संजीव कुमार उर्फ झाबो एवं नवगछिया प्रखंड के उप प्रमुख गौतम कुमार पहुंचे उन्होंने स्थानीय लोगों की मदद से शव को गाड़ी से बाहर निकलवाया । वही मौके पर राजपा नेता ने सरकारी मुआवजा देने की मांग स्थानीय प्रशासन से की है ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: