3.7
(3)

नवगछिया : विक्रमशिला सेतु पर पाया नंबर 57 के पास एक अज्ञात वाहन के धक्के से मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक की मौत हो गयी है जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना के तुरंत बाद मौके पर पहुंची टीओपी पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से तीनों को इलाज के भागलपुर जेएलएनएमसीएच मायागंज भेज दिया. जहां इलाज के क्रम में एक युवक की मौत हो गयी है.

मृतक की पहचान पकड़ा निवासी लूडो कुमार के पुत्र संतोष कुमार (27) के रूप में की गयी है जबकि खगड़िया जिले के लौनियाचक निवासी विजय कुमार (30), पकड़ा निवासी चुनो राय का पुत्र अटल कुमार (25) गंभीर रूप से घायल हैं. समाचार लिखे जाने तक दोनों घायलों की स्थिति नाजुक बनी हुई थी. जबकि मृतक के शव का पोस्टमार्टम करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है. जानकारी मिली है कि तीनों हवाईअड्डा के पास एक कोल्ड स्टोरेज में काम करते थे और रोजाना एक ही बाइक से तीनों भागलपुर जाते आते थे.

जानकारी मिली है कि भागलपुर जाने के क्रम में पीछे से आ रहे एक वाहन ने मोटरसाइकिल में जबरदस्त धक्का दे मारा जिसके बाद तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस से सूचना मिलने के तुरंत बाद मृतक और घायलों के परिजन जेएलएनएमसीएच मायागंज अस्पताल पहुंच गए थे. मृतक की पत्नी काजल देवी का रो रो कर बुरा हाल है. वह अपने पीछे एक पुत्री पांच वर्षीय वैष्णवी कुमारी और आशीष कुमार बेसहारा हो गए हैं. घटना के बाद मृतक के परिजन गहरे सदमे में हैं.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3.7 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: